शोरगुल थमा, अंतिम दौर में सभा और जनसंपर्क पर निकले प्रत्याशी

इटारसी। विधानसभा चुनाव के लिए 28 को मतदान होना है और आज शाम को पांच बजे से चुनावी शोरगुल थम गया है। भारतीय जनता पार्टी ने अपनी अंतिम चुनावी सभा आरएमएस तिराहे पर की। सभा को भाजपा प्रत्याशी डॉ.सीतासरन शर्मा के अलावा स्थानीय नेताओं ने भी संबोधित किया है। सभा में नगर पालिका परिषद की अध्यक्ष श्रीमती सुधा राजेन्द्र अग्रवाल, नेहा बग्गा, चुनाव प्रभारी कल्पेश अग्रवाल, उपाध्यक्ष अरुण चौधरी, नगर अध्यक्ष डॉ.नीरज जैन, पिछड़ा वर्ग मोर्चा अध्यक्ष जयकिशोर चौधरी, व्यापारी सतीश अग्रवाल सांवरिया, गोविन्द बांगड़, संजय खंडेलवाल, पार्षद भरत वर्मा, यज्ञदत्त गौर, राकेश जाधव, मंजू किशन मालवीय, रेखा मालवीय, प्रियंका चौहान, ओपी ठाकुर, राजेन्द्र अग्रवाल, दीपक अठौत्रा, मधु बड़कुर, छोटे भैया चौधरी, पंकज चौरे, रघुवंश पांडेय, भाजपा महिला मोर्चा अध्यक्ष संध्या चौहान सहित अनेक नेता उपस्थित थे।
सभा को संबोधित करते हुए प्रत्याशी डॉ.सीतासरन शर्मा ने कहा कि कांग्रेस को केवल इसलिए गुस्सा आता है, क्योंकि वह विगत पंद्रह वर्ष से सत्ता से बाहर है, बाबू जी को भी टिकट नहीं मिली तो गुस्सा आ गया। कांग्रेस को प्रेम केवल कश्मीर में पत्थरबाजों, आतंकियों, नक्सली और यहां स्थानीय स्तर पर अपराधियों पर आता है। इनके कई नेता और मंत्री नक्सलियों ने मार दिए, लेकिन इनको गुस्सा नहीं आया, ये उनके समर्थन में खड़े हो गए। इनको गुस्सा राष्ट्रवादी पार्टी पर आता है।

विधानसभा के विकास गिनाए
आमसभा में संबोधित करते हुए डॉ.शर्मा ने होशंगाबाद विधानसभा में हुए विकास कार्य गिनाए। उन्होंने बताया कि होशंगाबाद में अमृत योजना आयी, दो सौ करोड़ की जल के लिए योजना आयी, इटारसी में भी तवा का पानी आ गया, गर्मी से पूर्व पाइप लाइन के जरिए लोगों के घरों में पहुंचेगा। खेल स्टेडियम बना, होशंगाबाद में भी खेल मैदान बना, एस्ट्रोटर्फ लग रहा है, तालाब, सब्जी मंडी, ऑडिटोरियम बने, बस स्टैंड भी बन रहा है, औद्योगिक क्षेत्र बन गया, करीब आधा दर्जन फैक्ट्री लग गयीं, गांवों से राष्ट्रीय राजमार्ग जुड़ गए, गांव आपस में जुड़ रहे हैं, बिजली के लिए गांव-गांव सब स्टेशन बन गए, पॉलिटेक्निक कालेज बना, आईटीआई बनी, होशंगाबाद में ओवरब्रिज बना, इटारसी में सोनासांवरी रेलवे फाटक पर भी ओवरब्रिज बनेगा, रैसलपुर में उपमंडी, लाजिस्टिक हब सहित अन्य चीजें डॉ. शर्मा ने गिनाई।


लाव-लश्कर के साथ जनसंपर्क
चुनावी सभा के बाद डॉ.सीतासरन शर्मा ने हजारों समर्थकों की भीड़ के साथ बाजार क्षेत्र में जनसंपर्क किया। आरएमएस आफिस के सामने हुई जनसभा के बाद चिकमंगलूर चौराहे से व्यापारियों से जनसंपर्क प्रारंभ किया गया। यहां से पोस्ट आफिस के सामने से निकलकर पुराना फल बाजार, शास्त्री मार्केट, शीतला माता मंदिर के सामने से तालाब मोहल्ला, तेरहवी लाइन से इटारसी सरोवर के किनारे, टैगोर स्कूल, सराफा बाजार, तीसरी लाइन, महावीर भवन के सामने से रविशंकर शुक्ल मार्केट से पहली लाइन, नीमवाड़ा, बजाजी लाइन, चावल बाजार, दुर्गा चौक, तुलसी चौक, आजा चौक, जयस्तंभ चौक से वापस चिकमंगलूर चौराह पर आकर संपन्न हुई। यहां अपने समर्थको को संबोधित करते हुए प्रत्याशी डॉ.सीतासरन शर्मा ने कहा कि अब प्रत्येक कार्यकर्ता को 28 को भाजपा के पक्ष में मतदान के लिए मेहनत करनी है।

CATEGORIES
TAGS
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: