सड़कों की मरम्मत कराने सौंपा ज्ञापन

सड़कों की मरम्मत कराने सौंपा ज्ञापन

इटारसी। उपभोक्ता संरक्षण मंच के प्रतिनिधिमंडल ने शहर में पाइप लाइन बिछाने के लिए खोदी गई सड़कों की मरम्मत कराने की मांग का एक ज्ञापन नायब तहसीलदार विनय प्रकाश ठाकुर को उनके आफिस में जाकर सौंपा।
प्रतिनिधिमंडल में शामिल जीपी दीक्षित, अनिल दुबे, लीलाधर नामदेव, राजकुमार दुबे, रामशंकर मेहतो, पंकज पटेल, सुनील दुबे, रामविलास चौरे ने एसडीएम के नाम का ज्ञापन नायब तहसीलदार विनय प्रकाश ठाकुर को सौंपा। प्रतिनिधिमंडल के सदस्यों ने बताया कि नल जल योजना के तहत पेयजल वितरण हेतु पाइप लाइन बिछाने का कार्य शहर में चल रहा है। ठेकेदार ने शहर के गांधी नगर सहित अनेक वार्डों में जेसीबी मशीनों से खोदी गई सड़कों के मलबे को आज पर्यंत नहीं हटाया और सड़कों का मरम्मत कार्य नहीं किया जिससे नगरवासियों को भारी असुविधाओं का सामना करना पड़ रहा है। दोपहिया वाहन दुर्घटनाओं के शिकार हो रहे हैं, वाहन चालक घायल हो रहे हैं। आटो रिक्शा चालकों को वाहन चलाने में मुश्किलें आ रही हैं। राहगीरों के पैरों को मलबे के अवशेष जख्मी कर रहे हैं।
रात्रि के अंधेरे में लोगों को इन पर गिरते देखा जा सकता है। शरारती तत्व रात्रि में मलबे का उपयोग पत्थरबाजी में करते हैं। लगभग तीन महीने का समय बीत जाने के बाद भी ठेकेदार द्वारा सड़कों का मरम्मत कार्य आरंभ नहीं किया है। अत: ठेकेदार सड़कों की खुदाई के बजाय क्षतिग्रस्त सड़कों का मरम्मत कार्य आरंभ करने का निर्देश जारी करें। नायब तहसीलदार ठाकुर ने कहा कि वे एसडीएम को ज्ञापन प्रेषित कर, चर्चा के बिन्दुओं की जानकारी देकर, समस्या का समाधान कराने की पहले करेंगे।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW