सफाई दरोगा पप्पू मालवीय की शिकायत

इटारसी। नगर पालिका में सफाई दरोगा ओमप्रकाश मालवीय और एक अन्य महिला कर्मचारी की शिकायत वार्ड 13, सूरजगंज निवासी एक नागरिक ने की है। जिला एवं नगर प्रशासन को भेजे पत्र में आवेदक अजय पिता बाबूलाल अग्रवाल ने बताया कि उसके क्षेत्र में गंदगी बनी रहती है। इस संबंध में उसने कई बार अधिकारियों को शिकायत की है। अधिकारियों ने जब मुकद्दम ओमप्रकाश उर्फ पप्पू मालवीय को कहा तो पप्पू ने उसकी चावल लाइन स्थित दुकान पर आकर मुझे धमकी दी है।
अजय अग्रवाल ने शिकायती पत्र में कहा कि दीपावली के अगले दिन पप्पू के अधीन महिला कर्मचारी ने उसके घर आकर उसकी पत्नी से अभद्रता की और हरिजन एक्ट में फंसाने की धमकी दी। उक्त कर्मचारी ने कहा कि अब यदि नगर पालिका में सफाई संबंधी शिकायत की तो जेल की हवा खाओगे। उसके बड़े भाई मुकेश अग्रवाल को उनके मोबाइल पर भी फोन करके उक्त महिला ने पुन: धमकी देकर कहा कि अपने भाई को समझा लो अन्यथा जेल जाओगे। अजय अग्रवाल ने कहा कि उसने किसी व्यक्ति विशेष की कोई शिकायत नहीं की है, केवल वार्ड में गंदगी होने की शिकायत ही की है। ऐसे मानसिक रूप से प्रताडि़त किया जा रहा है जिससे मेरा पूरा परिवार परेशान है। यदि ये लोग झूठी शिकायत करें तो कृपा पहले जांच की जाए। अजय अग्रवाल ने इन दोनों कर्मचारियों के खिलाफ भी जांच करने का निवेदन कलेक्टर, एसडीएम, एसडीओपी, टीआई और सीएमओ को भेजी शिकायत में किया है।
इधर ओमप्रकाश मालवीय का कहना है कि अजय अग्रवाल ने ही सफाई कर्मी महिला से अभद्रता की थी। खुद महिला ने उसके भाई से इस संबंध में बात की और मुझे जानकारी दी तो मैं उसके भाई से मिलने दुकान पर गया था। जहां तक धमकी या अभद्रता की बात है तो मैं स्वयं चाहूंगा कि जांच हो। मोहल्ले के लोगों को भी पता है कि संबंधित ने अभद्रता की है और झूठी शिकायत की जा रही है। हम किसी भी प्रकार की जांच के लिए तैयार हैं।

CATEGORIES
TAGS
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: