समस्याओं का आन दा स्पॉट किया निराकरण

समस्याओं का आन दा स्पॉट किया निराकरण

होशंगाबाद। अब नगर सरकार ने मन बना लिया है कि किसी भी नागरिकों को परेशान होने की जरूरत नहीं है। उनके वार्डों, गलियों और मोहल्ले में आकर लोगों की समस्याओं का समाधान किया जाएगा। इसके लिए नगरपालिका के अधिकारियों और कर्मचारियों को सख्त निर्देश दिए हैं कि जो भी समस्या हों उनका निराकरण तत्काल करें जिससे कि नगर सरकार का यह अभियान सफल हो सके। नगर सरकार ने आज बीएसएनएल चौराहे पर 14 समस्याओं का निराकरण किए गए। साथ ही सीएम हेल्प लाइन की शिकायत का भी निराकरण कर दिया गया।
पीआरओ प्रदीप मिश्रा ने बताया कि नगरपालिका अध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल और सीएमओ पवन कुमार सिंह के मार्गदर्शन में नपा के समस्त अधिकारी कर्मचारी शिविर में पहुंचकर लोगों की समस्याओं का समाधान कर रहे हैं। आज बीएसएनएल चौराहा वार्ड 07 में लगे शिविर में लोगों ने पहले तो कचरा वाहन तथा नपा के वाहनों से मुनादी कराई कि जिस किसी की जो भी समस्या हो उसे शिविर में आकर तत्काल निराकरण कराएं। क्योंकि नागरिकों की समस्याओं के निपटान के लिए यह शिविर लगाया गया है। आगे आकर इसका लाभ लें। इसके बाद समस्याओं का निराकरण शुरू किया गया। साथ ही स्थानीय फलबाजार का अतिक्रमण भी हटाकर उन्हें व्यवस्थित किया गया।
नपाध्यक्ष श्री खंडेलवाल और सीएमओ श्री सिंह ने बताया कि यह नगर सरकार आपके घर पहुंच जा रही है। जो भी समस्या हों जैसे राशन कार्ड, पेंशन, शासकीय योजनाओं का लाभ सहित मूलभूत सुविधाओं संबंधी समस्याओं का निराकरण करा सकते हैं। उन्होंने बताया कि आज गुरूवार को ग्वालटोली के आजाद चौक पर शिविर लगाया जाएगा। जिसमें समस्त नागरिकों से आग्रह है कि वे शिविर का लाभ उठाएं।
आज के शिविर में नपाध्यक्ष, सीएमओ, सहायक यंत्री रमेश वर्मा, स्वास्थ्य अधिकारी सीएम मिश्रा, स्वच्छता निरीक्षक राजेश सोनी, आरआई पंकज बरगले, पार्षद श्रीप्रकाश शर्मा, प्रतिनिधि राजेश रैकवार, अजय शर्मा, पूर्व पार्षद प्रकाश तिवारी, संदीप गौर सहित टीआई महेंद्र सिंह चौहान भी मौजूद रहे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW