समाजसेवी भी कर रहे जरूरतमंदों की मदद

समाजसेवी भी कर रहे जरूरतमंदों की मदद

इटारसी। लॉक डाउन की स्थिति में जहां अनेक सामाजिक, स्वयंसेवी और धार्मिक संगठन गरीबों को भोजन, राशन, दवा और अन्य सामग्री से मदद कर रहे हैं। वहीं कुछ समाजसेवी निजी तौर पर भी अपने परिवार के साथ गरीबों की सेवा में जुटे हैं। इनका मानना है कि ऊपर वाले ने इस लायक बनाया है तो सेवा का यह मौका वे हाथ से क्यों जाने दें।
शुक्रवार को समाजसेवी पाली जसपाल सिंह भाटिया के परिवार ने गरीबों को राशन वितरित किया। श्री भाटिया के पोते के हाथों से आज गरीबों को जरूरतमंदों को किराने की सामग्री वितरित की गई। इसमें आटा, तेल, दाल, चावल, शक्कर, चाय पत्ती, हल्दी, मिर्ची, धनिया, कपड़े धोने का साबुन, नहाने का साबुन, माचिस सहित सभी जरूरी चीजें गरीबों में बांटी जा रही है।


नवग्रह मंदिर का सहयोग
श्री दुर्गा नवग्रह मंदिर से भी जरूरतमंदों को भोजन सामग्री वांटी जा रही है। शुक्रवार को ही मालवीयगंज क्षेत्र निवासी एक जरूरतमंद घर में खाद्य सामग्री के अभाव में प्रशासन को कोसता हुआ शहर की सड़कों पर घूम रहा था। इसी बीच नवग्रह दुर्गा मंदिर के पुजारी सत्येंद्र पांडे ने युवक से बात कर, मंदिर समिति द्वारा दिये जा रहे खाद्य सामग्री का पैकेट प्रदान किया। वहीं युवक को आश्वस्त किया कि जब भी जरूरत हो तो मंदिर आकर खाद्य सामग्री प्राप्त कर ले।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: