साठ हजार का गांजा बेचने जा रहा था, गिरफ्तार

इटारसी। पुलिस इन दिनों अवैध मादक पदार्थों के कारोबारियों पर प्रहार कर रही है। इस एक पखवाड़े में पुलिस ने गांजा तस्करों के खिलाफ लगातार कार्रवाई की है। गुरुवार को फिर एक गांजा तस्कर को कोर्ट में पेश किया है। इसेे बुधवार की शाम को ट्रैक्टर स्कीम के पास उस वक्त गिरफ्तार किया था जब यह गांजा सप्लाई करने के लिए कहीं जाने की तैयारी में था।
उपनिरीक्षक विवेक यादव के अनुसार मुखबिर की सूचना पर आपरेशन प्रहार के अंतर्गत एक युवक महेश उर्फ सोनू पाल को गिरफ्तार कर उससे पांच किलो 225 किलोग्राम गांजा जब्त किया है। जब्त गांजे की बाजार में कीमत करीब साठ हजार रुपए है। युवक के खिलाफ 8/20 एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत प्रकरण पंजीबद्ध कर आज न्यायालय में पेश किया है।
उल्लेखनीय है कि एसपी एमएल छारी के मार्गदर्शन व एसडीओपी उमेश दिवेदी के निर्देशन में इटारसी थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह चौहान और उनकी टीम आपरेशन प्रहार के माध्यम से अवैध मादक पदार्थ के कारोबारियों पर प्रहार कर रही है। गांजा तस्कर की गिरफ्तारी में थाना प्रभारी राघवेंद्र सिंह चौहान के साथ उपनिरीक्षक विवेक यादव, प्रधान आरक्षक प्रदीप सोलंकी, आरक्षक प्रदीप चौधरी, शुभम राय, हेमंत तिवारी, भूपेश मिश्रा, भागवेन्द्र की मुख्य भूमिका रही है।

CATEGORIES
TAGS
Share This
error: Content is protected !!