सारणी के विकास में धन की कमी नहीं होगी – शिवराज सिंह चौहान

प्रमोद गुप्ता सारणी से

प्रमोद गुप्ता सारणी से
सारणी/पाथाखेड़ा। सारणी के विकास में धन बाधा नहीं पहुंचा सकती। सारणी के विकास के लिए जो करना पड़े वह किया जाएगा लेकिन विकास नहीं रुकेगा। यह उद्गार प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान ने पाथाखेड़ा के फुटबॉल ग्राउंड में चुनावी आमसभा को संबोधित करते हुए कहा। उन्होंने कहा कि प्रदेश के एससी एसटी और पिछड़ा वर्ग के अलावा सामान्य वर्ग के निर्धन छात्रों को भी छात्रवृत्ति की सुविधा दी जाएगी। सारणी की कोयले की खदान और ताप विद्युत ग्रह को किसी भी कीमत में बंद नहीं होने दिया जाएगा। इसको लेकर संघर्ष का दौर जारी है। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के पास अब कुछ मुद्दा बचा नहीं है। सोते उठते कांग्रेसियों को शिवराज सिंह चौहान ही दिखाई दे रहे। आदर्श आचार संहिता लगी हुई है। इसीलिए किसी भी तरह की घोषणा नहीं की जा सकती लेकिन सारणी शहर को बचाने के लिए हर संभव प्रयास किया जाएगा।

3 घंटे विलंब से पहुंचे
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पाथाखेड़ा के फुटबॉल ग्राउंड में शनिवार शाम 5:30 बजे से लेकर 6:30 बजे तक आम सभा का आयोजन रखा गया था। लेकिन मुख्यमंत्री अपने निर्धारित समय से 3 घंटे विलंब से पाथाखेड़ा के फुटबॉल ग्राउंड पहुंचे। उन्होंने अपने 21 मिनट के भाषण में शासकीय योजनाओं का बखान करते हुए कहा कि प्रदेश के 7 करोड़ 50 लाख यह लोगों के विकास के लिए लगातार सोच रहे हैं। यही वजह है कि प्रदेश लगातार उन्नति के शिखर पर बढ़ता चला जा रहा। उन्होंने कहा कि 10 वर्ष पूर्व जब वह सारणी पाथाखेड़ा बगडोना पहुंचे थे तो मुख्य मार्ग पर बड़े बड़े गड्ढे हुआ करते थे। लेकिन वर्तमान समय में विकास की गंगा शहर में बही है और बहती रहेगी। उन्होंने मतदाताओं से अपील की है कि निर्दलीय प्रत्याशी को विजय बनाने से क्षेत्र का विकास रुक जाएगा। ऐसी स्थिति को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी को जिताने की अपील उन के माध्यम से की गई है।

इन्होंने भी किया कार्यक्रम को संबोधित
मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के पाथाखेड़ा फुटबॉल ग्राउंड आने से पूर्व जिले के प्रभारी मंत्री लालसिंह आर्य क्षेत्र विधायक चेतराम मानेकर विधायक आमला पटेल सुनील शर्मा ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया इस अवसर पर कमल पटेल ने कहा कि प्रदेश में शिवराज सिंह चौहान और देश में नरेंद्र मोदी ने भारत का नाम शिखर पर पहुंचाने का कार्य किया है। क्षेत्र के विकास में किसी तरह का कोई रुकावट नही बनने से उन्होंने इनकार किया है।
इस अवसर पर क्षेत्रीय विधायक ने उन के माध्यम से करवाए गए कार्यों की बखान भी की है। विभिन्न पार्टियों से लगभग 100 से अधिक महिलाओं ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण किया। कार्यक्रम का मंच संचालन कमलेश सिंह ने किया। कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महिलाएं और पुरुष उपस्थित थे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW