साहू समाज की जिला एवं नगर इकाई ने लिया संकल्प

साहू समाज की जिला एवं नगर इकाई ने लिया संकल्प

इटारसी।मप्र तैलिक साहू सभा की होशंगाबाद जिला एवं नगर इकाई का संकल्प ग्रहण समारोह नेशनल हाईवे पर पथरोटा में स्थित नीलकमल रेस्टॉरेंट में आयोजित किया जिसमें दोनों संगठन के पदाधिकारियों ने समाज के 20 सूत्री लक्ष्य कार्यक्रम के क्रियान्वयन का संकल्प लिया। इस कार्यक्रम में प्रदेश अध्यक्ष ताराचंद साहू मुख्य अतिथि थे तथा अध्यक्षता अधिवक्ता रमेश के साहू ने की। जिलाध्यक्ष विक्रांत बड़कुल और नगर अध्यक्ष रमेश साहू सहित जिले में 60 और नगर में 40 पदाधिकारियों ने दायित्व ग्रहण किया।
कर्मा सखी संगम के तत्वावधान में हुए इस कार्यक्रम में संरक्षक रामनारायण साहू रेहटी, डॉ. हेमराज साहू प्रदेश महासचिव, हितेष साहू प्रदेश सचिव, शिवदयाल सिमरैया विवाह प्रकोष्ठ प्रभारी एवं रायसेन के जिला अध्यक्ष महेश साहू, बुरहानपुर के जिलाध्यक्ष विमलेश साहू विशेष रूप से उपस्थित थे। अतिथियों ने समाज की आराध्य मां कर्मादेवी की पूजा-अर्चना की। मुख्य अतिथि ताराचंद साहू ने समाज के उत्थान और विकास के लिए मिल जुलकर कार्य करने का संदेश दिया तथा उनके अध्यक्षीय कार्यकाल में किये परिचय सम्मेलन, राजनैतिक सम्मेलन, सामूहिक विवाह, शपथ ग्रहण समारोह सहित अनेक कार्यक्रमों का उल्लेख किया और भविष्य की कार्ययोजना पर विस्तृत रूप से प्रकाश डाला और भविष्य में समाजसेवा हेतु आशीर्वाद मांगा।
मुख्य सलाहकार रमेश के साहू ने उनके द्वारा प्रस्तुत 20 सूत्री लक्ष्य कार्यक्रम पर विशेष रूप से प्रकाश डालते हुए समाज के शैक्षणिक, सामाजिक, आर्थिक और राजनैतिक विकास के लिए कार्य करने का अनुरोध किया तथा सारे सामाजिक संगठनों को एक छत के नीचे आकर कार्य करने या महासंगठन बनाने की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने आगामी चुनावों में महिलाओं और योग्य प्रत्याशियों को आगे आकर सक्रिय होने का निवेदन किया।
नवनियुक्त जिलाध्यक्ष विक्रांत बड़कुल ने कहा कि जो दायित्व उनको मिला है, उसकी पूर्ति के लिए सबका साथ जरूरी है। नगर अध्यक्ष रमेश साहू, संरक्षक रामनारायण साहू, प्रदेश सचिव हितेष साहू, शिवनारायण सिमरैया, रायसेन जिलाध्यक्ष महेश साहू ने भी विचार रखे। संचालन सविता साहू, निशा साहू, महेन्द्र साहू, मनोहर साहू ने संयुक्त रूप से किया।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW