सिंधु भवन में लगे शिविर में नेत्र आपरेशन के लिए 121 का चयन

इटारसी। सेवा सदन नेत्र चिकित्सालय बैरागढ़ भोपाल के तत्वावधान में सिंधी समाज के सहयोग से सोमवार को संत कंवरराम सिंधी धर्मशाला में लगे नेत्र शिविर में 285 नेत्र रोगियों की जांच की गई। इन रोगियों में से 121 मरीजों को आपरेशन के लिए भोपाल भेजा है।
पूज्य पंचायत सिंधी समाज इटारसी एवं सेवा सदन नेत्र चिकित्सालय बैरागढ़ के सयुंक्त तत्वावधान में संत कंवरराम सिंधु भवन में डाक्टरों की टीम ने आज सोमवार को मोतियाबिंद के 285 मरीजो की जांच की और 121 मरीजों को जांच उपरांत आपरेशन हेतु सेवा सदन बैरागढ़ भेजा गया। इस अवसर पर पूज्य पंचायत सिंधी इटारसी के अध्यक्ष अशोक लालवानी ने बताया कि सेवा सदन अस्पताल के नेत्र विशेषज्ञों ने मरीजों की जांच की और सेवा सदन से ही सेवादार भी आए थे। हमने यहां स्थानीय स्तर की व्यवस्थाएं की थीं।
शिविर में डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी अस्पताल के नेत्र सहायक राकेश श्रीवास्तव एवं उनकी टीम का विशेष सहयोग रहा। सेवा सदन नेत्र चिकित्सालय भोपाल के सेवादार मूलचंद मनवानी ने बताया कि संस्था मप्र में इस तरह के शिविरों का आयोजन करती रहती है। प्रदेश में लगने वाले नेत्र शिविरों में हम मरीजों को बेहतर से बेहतर सेवाएं प्रदान करते हैं।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW