सुअर पालकों के खिलाफ थाने में शिकायत

सुअर पालकों के खिलाफ थाने में शिकायत

इटारसी। बंगलिया में एक महिला को सुअर द्वारा काट लिए जाने पर नगर पालिका ने सुअर पालकों के खिलाफ पुलिस थाने में एक आवेदन देकर कार्रवाई करने का निवेदन किया है। नगर पालिका लगातार सुअर पालकों से अपने सुअरों को बाड़े में रखने का निवेदन कर रही है, बावजूद इसके सुअर पालक मामले में लापरवाही बरत रहे हैं। आज दक्षिण बंगलिया में एक महिला को एक सुअर ने काट लिया जिसका उपचार डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल में चल रहा है। घटना के बाद मुख्य नगर पालिका अधिकारी ने नपा के स्वास्थ्य विभाग को सुअर पालकों के खिलाफ एफआईआर कराने के निर्देश जारी किए। शाम को हेल्थ आफिसर सुनील तिवारी ने एक आवेदन पुलिस को दिया है जिसमें घटना स्थल के आसपास के लोगों की शिकायत मिलने पर दिनेश गोकल, सचिव जयवाल और सोनू रमेश नामक तीन सुअर पालकों की नामदज शिकायत की है। ये पुरानी इटारसी के निवासी बताए जा रहे हैं।
विधायक प्रतिनिधि मिले महिला से
विधायक प्रतिनिधि कल्पेश अग्रवाल ने मामले की जानकारी मिलने के बाद डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल जाकर पीडि़त महिला से मुलाकात की और तत्काल नगर पालिका अधिकारियों को इसमें आवश्यक कार्रवाई करने को कहा। श्री अग्रवाल ने कहा कि नगरीय सीमा में बार-बार सुअर पालकों को चेतावनी देने के बावजूद वे मनमानी कर रहे हैं जिसके परिणामस्वरूप आज एक महिला घायल हो गई है। यह दुखद घटना है. भविष्य में ऐसी घटना न हो, इसके लिए नगर पालिका प्रशासन आज से सुअर पालकों के खिलाफ सख्त कार्यवाही करना शुरु कर रहा है। आज की घटना पर पुलिस में एफआईआर दर्ज करायी जा रही है।
घर के सामने काटा महिला को
डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल में भर्ती रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी मातादीन कुशवाह की पुत्री कृष्णाबाई 40 वर्ष को दक्षिण बंगलिया में सुअर ने उस वक्त काट लिया जब वह घर के सामने थी। सुबह करीब 11 बजे कृष्णाबाई घर से बाहर निकली तो सामने से दौड़कर आ रहे सुअर ने उसके पैर में काट लिया। अचानक सुअर के हमले से घबराई महिला नीचे गिर पड़ी और उसके सिर में चोट आयी। उसे उपचार के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार चल रहा है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: