सूने आवास से साढ़े तीन लाख की चोरी

बिजली के करंट से युवक की मौत
इटारसी। चोरों ने ग्राम सुखतवा स्थित एक सूने आवास से दिन दहाड़े चोरी कर मकान मालिक को साढ़े तीन लाख रुपए से अधिक की चपत लगा दी। घटना के वक्त परिवार एक विवाह समारोह में शामिल होने केसला आया हुआ था।
एएसआई एमएस बट्टी ने बताया कि सुखतवा निवासी मुकेश पिता हरिराम साहू के आवास से अज्ञात ने सामने के दरवाजे की सांकल तोड़कर घर में प्रवेश किया। पहले कमरे में कुछ खास नहीं मिला तो भीतर के कमरे का सांकल सहित कुंदा उखाड़ दिया और यहां अलमारी में रखे जेवर और नगद पंद्रह हजार रुपए सहित 3 लाख 56 हजार रुपए के माल पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने तीन मंगलसूत्र, सोने की अंगूठी, सोने की चैन, चांदी के जेवर चुरा लिये। घटना 27 जून को दोपहर 12 से शाम 4 बजे के बीच की बतायी जा रही है। पड़ोस में रहने वाले तिवारी परिवार ने साहू परिवार को बताया कि उनके घर के सामने वाला दरवाजा खुला है। जब वे केसला से सुखतवा आए तो घटना की जानकारी मिली। इसके बाद उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज करायी।

बिजली के करंट से युवक की मौत
ग्राम रूपापुर के आंगनवाड़ी केन्द्र भवन के गाड़ी में 11 केव्ही लाइन से टच होने से बिजली का करंट लग जाने से एक युवक की मौत हो गयी। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच में लिया है।
पुलिस के अनुसार करण यादव पिता छोटेलाल यादव 28 वर्ष की गाड़ी 11 केवी लाइन के संपर्क में आ गई थी जिससे उसके जोरदार करंट लगा और उसकी मौत हो गयी। घटना की सूचना उत्तम पिता द्वारिका प्रसाद यादव 32 वर्ष ने पुलिस को दी है।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW