स्कूल बस पलटी, 22 बच्चे घायल, 3 को अधिक चोट

होशंगाबाद। शुक्रवार को सुबह स्कूली बच्चों को घर से लेकर स्कूल लेकर जा रही एक बस सांगाखेड़ा चौराहे के पास अनियंत्रित होकर पलट गई। घटना में बस में सवार 40 से अधिक बच्चों में से 22 को चोटें आई हैं, जबकि पांच बुरी तरह घायल हैं।
मिली जानकारी के अनुसार होशंगाबाद के कैंपियन स्कूल की बस सुबह बच्चों को उनके घरों से स्कूल के लिए लेने निकली थी। इस दौरान लौटते समय सांगाखेड़ा चौराहे के पास अनियंत्रित होकर पलट गयी। घटना के बाद बस चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया। प्रत्यक्षदर्शी दिलीप ने बताया कि सबसे पहले सूचना के बाद एंबुलेंस पहुंची थी जिसमें हम बच्चों को बिठाकर अस्पताल भेज रहे थ। इसी बीच प्रशासन और पुलिस भी पहुंच गई। उनका कहना है कि हमने कई बार स्कूल के प्राचार्य को इस कंडम बस को बदलने को कहा था। इसी तरह ड्राइवर की लापरवाही थी, जो हमेशा बस को तेज चलाता था। इसकी शिकायत भी स्कूल प्रबंधन को की गई थी। लेकिन, स्कूल प्रबंधन ने कोई ध्यान नहीं दिया। नतीजे में घटना हुई।
घटना की सूचना मिलने के बाद कलेक्टर शीलेंद्र सिंह, विधायक विजयपाल सिंह, एडीएम त्रिपाठी भी मौके पर पहुंचे और बच्चों को अस्पताल भिजवाया। जिला अस्पताल में बच्चों का उपचार किया जा रहा है। मीडिया से चर्चा में कलेक्टर ने बताया कि 22 बच्चे घायल हुए हैं। उनसे जब कंडम बस होने संबंधी सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि यह जांच का विषय है, फिलहाल बच्चों को उपचार मिले यह प्राथमिकता हैद्ध

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: