स्वास्थ्य शिविर : अस्थि रोगों से पीडि़त मरीजों को मिलेगा लाभ

स्वास्थ्य शिविर : अस्थि रोगों से पीडि़त मरीजों को मिलेगा लाभ

इटारसी। तरुण अग्रवाल मंडल इटारसी, अखिल भारतीय वैश्य महासम्मेलन जिला इकाई एवं मप्र अग्रवाल महासभा जिला इकाई के संयुक्त तत्वावधान में गोविन्ददास अग्रवाल एवं श्रीमती सुशीला देवी अग्रवाल की स्मृति में नि:शुल्क स्वास्थ्य शिविर 1 मार्च, रविवार को सुबह 11 से शाम 4 बजे तक श्री अग्रवाल भवन इटारसी में चलेगा। शिविर में मरीजों को आवश्यक होने पर दवाएं भी नि:शुल्क प्रदान की जाएंगी।
आज नवमी लाइन में तरुण अग्रवाल मंडल के पूर्व अध्यक्ष चंद्रकांत अग्रवाल के निवास पर मीडिया को जानकारी देते हुए डॉ. उमंग अग्रवाल ने अस्थि रोगों से संबंधित अनेक जानकारी साझा की। उन्होंने बताया कि वे इटारसी में शिविर के लिए इसलिए तैयार हुए हैं, क्योंकि देशभर में रहने के बावजूद उनको यह लगा कि इटारसी में सेवा भावना बहुत है और यहां के लोग गरीबों की मदद करने को तत्पर रहते हैं। यहां के अग्रवाल समाज ने उनके सामने यह प्रस्ताव रखा तो वे सहर्ष तैयार हो गये। इस अवसर पर चंद्रकांत अग्रवाल ने बताया कि सुबह 11 बजे अनुविभागीय अधिकारी राजस्व हरेन्द्र नारायण के मुख्य आतिथ्य में शिविर का शुभारंभ होगा। इस मौके पर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के अध्यक्ष डॉ. आर दयाल और वरिष्ठ चिकित्सक डॉ. अनिल सिंह, शिविर प्रभारी डॉ.पीडी अग्रवाल भी उपस्थित रहेंगे।
श्री अग्रवाल ने बताया कि डॉ. अग्रवाल एमबीबीएस, एमएस आर्थो, एफआईएसएम, एफआईएएएस, आर्थोस्कोपी एंड आर्थोप्लास्टी स्पेशलिस्ट हैं। वे शासकीय चिकित्सा महाविद्यालय गुजरात में अस्थि रोग विशेषज्ञ की हैसियत से कार्य कर चुके हैं साथ ही थेमेसेट यूनिवर्सिटी साउथ-ईस्ट एशिया, फॉर्टिस हास्पिटल जयपुर, एमपी शाह गवर्नमेंट मेडिकल कालेज जामनगर गुजरात, पारिख ज्वाइंट रिप्लेसमेंट हास्पिटल अहमदाबाद, अध्यक्ष बार, सनसाइन हास्पिटल हैद्रबाद, स्पोर्ट इंजुरी सेंटर सफदजंग हास्पिटल नयी दिल्ली में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। 1 मार्च को लगने वाले शिविर में डॉ. अनिल सिंह, डॉ. आरदयाल और डॉ. आरबी अग्रवाल भी बतौर वरिष्ठ चिकित्सक मौजूद रहेंगे।
रविवार को सुबह 11 से शाम 4 बजे तक आयोजित इस शिविर में अस्थि एवं जोड़ रोग के मरीजों की जांच एवं परामर्श दिया जाएगा। शिविर में राष्ट्रीय एवं अंतर्राष्ट्रीय प्रशिक्षण प्राप्त आर्थोस्कोपी एवं आर्थोप्लास्टी स्पेशलिस्ट डॉ. उमंग अग्रवाल मरीजों की जांच करके आवश्यक परामर्श प्रदान करेंगे। शिविर में हाथ-पैर, जोड़ों का दर्द, घुटनों का दर्द, झिनझिनी आना, सरवाईकल स्पेंडोलाइटिस, लिगामेंट एंज्युरी, गठिया, सायटिका, नस कमर की तकलीफ वाले मरीजों को लाभ मिलेगा। इस शिविर के बाद फालोअप शिविर 15 मार्च रविवार को सुबह 11 बजे से अग्रवाल भवन में ही लगेगा। इस अवसर पर तरुण अग्रवाल मंडल के कार्यकारी अध्यक्ष दीपक हरिनारायण अग्रवाल, अभा वैश्य महासम्मेलन के जिलाध्यक्ष संजय अग्रवाल शिल्पी, मप्र अग्रवाल महासभा के जिलाध्यक्ष हरीश अग्रवाल, गौरव अग्रवाल, चंद्रेश अग्रवाल भी उपस्थित थे।

CATEGORIES
TAGS

COMMENTS

Wordpress (0)
Disqus ( )
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW