हरदा से स्कूटी चुराने वाला इटारसी में पकड़ाया

इटारसी। दो दिन पूर्व हरदा से स्कूटी चुराकर लाने वाले युवक को यहां इटारसी बस स्टैंड पर स्कूटी बेचने की कोशिश करते हुए गिरफ्तार किया गया है। आरोपी पेशे से मैकेनिक है और स्कूटी चुराने के बाद यहां इटारसी में रुपयों की आवश्यकता बताकर बस स्टैंड पर बेचने की फिराक में था। मुखबिर की सूचना पर जीआरपी ने उसे गिरफ्तार कर लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार आरोपी ने हरदा रेलवे स्टेशन से स्टेशन प्रबंधक के कार्यालय में पदस्थ एक लिपिक की नयी स्कूटी चुराई थी। रेलवे में लिपिक राजेश खंडेलवाल ने करीब दो दिन पूर्व 12 अक्टूबर को ही सफेद रंग की नयी स्कूटी खरीदी थी। वे इसे लेकर आफिस आये और अपने कार्यालय के सामने खड़ी करके आफिस में चले गये। जब ड्यूटी खत्म करके वापस आए तो नयी स्कूटी गायब थी। उन्होंने इसकी शिकायत जीआरपी थाने में की। इस घटना की जानकारी इटारसी भेजी गयी क्योंकि रास्ते में पेट्रोल खत्म होने पर आरोपी ने पेट्रोप पंप पर पेट्रोल भराया था। पता चला कि युवक इटारसी तरफ गया है तो यहां सूचना भेजी गयी। जीआरपी इटारसी इस स्कूटी की तलाश में थी और मुखबिर ने बस स्टैंड पर स्कूटी बेचने की कोशिश कर रहे युवक की जानकारी दी तो जवान
घटना की जानकारी इटारसी को दी गई थाना प्रभारी बीएस चौहान ने जीआरपी जवान पवन यादव, विजय बांके, गजेन्द्र शाक्य और हेड कॉन्स्टेबल शोभराम बटके सहित एएसआई प्रीतम सिंह कुलस्ते की टीम को पतारसी के लिए तैनात कर दिया। टीम को मुख़बिर से सूचना मिली कि इटारसी बस स्टैंड के पास एक युवक रुपए की जरूरत बताते हुए अपनी स्कूटी बेचने के लिए ग्राहक तलाश रहा है। सादी वर्दी में जवान पवन यादव ने 10 हजार में सौदे की बात की जिस पर आरोपी तैयार हो गया। फिर पवन ने टीम को इशारा कर बुला लिया। टीम ने तुरंत स्कूटी को कब्जे में कर आरोपी युवक को धर दबोचा और जीआरपी थाने ले आये जहां पूछताछ के बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। थाना प्रभारी बीएस चौहान ने बताया कि उसे हरदा भेजा गया है जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा।

CATEGORIES
TAGS
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW