हर्ष उल्लास से मना स्वाधीनता दिवस, फहराया तिरंगा

प्रमोद गुप्ता
सारणी /पाथाखेड़ा। नगरपालिका क्षेत्र में मंगलवार को हर्ष और उल्लास के साथ स्वाधीनता दिवस मना। शासकीय अर्धशासकीय स्कूलों में सम्मान के साथ तिरंगा लहराकर स्वाधीनता दिवस मनाया। नगर में स्वच्छता पर रैली भी निकाली गई।
वेस्टर्न कोल फील्ड लिमिटेड पाथाखेड़ा में महाप्रबंधक उदय कामले और मध्य प्रदेश पावर जनरेटिंग कंपनी के मुख्य अभियंता हेमंत पाठक नेे ध्वजारोहण किया। नगरपालिका परिषद सारणी में एसडीएम और प्रभारी सीएमओ एमएल विजयवर्गीयने ध्वजारोहण किया।
पूरनलाल सोनी इंटरनेशनल स्कूल में तापी बाई सोनी ने, आदर्श सरस्वती विद्या स्कूल शोभापुर में बैकुंठधाम आश्रम के संस्थापक सीताराम दादाजी ने ध्वजारोहण किया। वेस्टर्न कोलफील्ड पाथाखेड़ा के महाप्रबंधक कार्यालय में उत्कृष्ट कार्य करने वाले कर्मचारियों और उच्चतर माध्यमिक विद्यालय के उत्कृष्ट विद्यार्थियों को सम्मानित किया। सुरक्षा व्यवस्थाके लिए थाना प्रभारी विक्रम रजक नेे 9 स्थानों पर मोबाइल प्वाइंट लगाए गए थे।
श्रमिक संगठन ने किया ध्वजारोहण
कोयलांचल क्षेत्र पाथाखेड़ा के पांचों श्रमिक संगठन इंटक, बीएमएस,एच एम एस, इंटक और सीटू के क्षेत्रीय अध्यक्ष और महामंत्री ने ध्वजारोहण किया। क्षेत्र में शासकीय अर्द्धशासकीय स्कूलों में अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन भी किया, जहां पर बड़ी संख्या में स्कूली विद्यार्थी उपस्थित थे।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW