हर वर्ग को साथ लेकर चलने वाली है भाजपा : भगत

हर वर्ग को साथ लेकर चलने वाली है भाजपा : भगत

होशंगाबाद। देश में एकमात्र भारतीय जनता पार्टी ऐसी पार्टी है, जो समाज के हर वर्ग को साथ लेकर उनका व उनके समाज के हर व्यक्ति का सरकार की योजनाओं के माध्यम से उत्थान का लक्ष्य पूरा कर रही है। देश में सरकारें तो 60 वर्ष तक दूसरे दलों की भी रही मगर उन्होंने समाज के किसान, गरीब मजदूरों का कितना सरकारी योजनाओं से लाभ पहुंचाया यह जनता भली-भांति जानती है। मप्र में 14 वर्ष से भाजपा सरकार ने समाज के हर तबके को लाभ दिलाने का कार्य किया है।
यह बात भाजपा पिछड़ा वर्ग की संभागीय बैठक में आए मोर्चा के प्रदेशाध्यक्ष भगतसिंह कुशवाहा ने बैतूल, हरदा, होशंगाबाद के पार्टी पदाधिकारियों कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। उन्होंने कहा कि केन्द्र में नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में बनी सरकार ने पूरे देश को सरकार की योजनाएं आम आदमी के जीवन में कैसे खुशहाली लाती है यह उद्देश्य भी जनता को समझ में आ गया है।
जिलाध्यक्ष हरिशंकर जायसवाल ने कहा कि पार्टी ने सबका कल्याण सबका विकास इस धारा पर चलकर आज पूरे देश में एक सौहार्दपूर्ण वातावरण निर्मित कर दिया हैै। पिछड़ा वर्ग मोर्चा के प्रदेश सह संयोजक हंस राय ने कहा कि पार्टी के माध्यम से आज पूरे देश में पिछड़ा वर्ग समाज संगठित हो रहा है जहां समाज को सरकार की योजनाओं का शत प्रतिशत लाभ भी मिल रहा है। कार्यक्रम प्रभारी पूनमचंद पटवारे ने कहा कि देश में पार्टी का जो समाज के हर वर्ग को संगठित करने का उद्देश्य है वह पूरा हो रहा है। बैठक में पार्टी प्रदेश प्रवक्ता राजो मालवीय, महिला मोर्चा महामंत्री माया नारोलिया, सीमा चौरिया, जिला पंचायत अध्यक्ष कुशल पटैल, जिला सहकारी बैंक अध्यक्ष संतोष पाटिल, सिवनी मालवा नपाध्यक्ष कल्पना यादव, पिपरिया नपाध्यक्ष राजीव जायसवाल, होशंगाबाद नपाध्यक्ष अखिलेश खंडेलवाल, सिवनी मालवा जनपद अध्यक्ष राधा सुधीर पटैल, सिवनी मालवा मंडी अध्यक्ष रामेश्वर पटैल, डॉ। रमेश पटैल आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम में सामाजिक हितों में काम करने वाले डॉ। ज्योति जुनगरे, डॉ। संध्या राय, सुरभि नामदेव, पूनम रैकवार, अश्वनी मालवीय, साक्षी यादव जयश्री रैकवार प्रकाशचंद यादव, रत्नेश साहू, उमाशंकर मालवीय, बख्तावर खान को शाल-श्रीफल व ट्राफी देकर सम्मानित किया।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this: