हिन्दू सम्मेलन के लिए वाहन रैली कल

हिन्दू सम्मेलन के लिए वाहन रैली कल

इटारसी। आगामी 08 फरवरी को बैतूल नगर में हिन्दू महासम्मेलन आरएसएस के सरसंघचालक मोहन भागवत एवं संत सतपाल महाराज के सान्निध्य में होगा।
इसी तारतम्य में इटारसी में 31 जनवरी को वाहन रैली का आयोजन होगा। वाहन रैली में शामिल होने वाले कार्यकर्ता रेस्ट हाउस में दोपहर 12:30 बजे एकत्र होंगे। इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष डॉ सीतासरन शर्मा एवं नगरपालिका अध्यक्ष श्रीमती सुधा अग्रवाल विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे।
इधर आयोजन समिति के अध्यक्ष राजकुमार बतरा ने बताया कि हिन्दू सम्मेलन समिति इटारसी द्वारा 31 जनवरी मंगलवार को दोपहर 1 बजे से गांधी स्टेडियम से वाहन रैली का आयोजन किया जा रहा है। रैली में नगर के विभिन्न क्षेत्रों से बड़ी संख्या में हिन्दू समाज के हजारों लोग वाहन रैली में भाग लेंगे। दोपहर ठीक 1 बजे भारत माता की महाआरती के साथ वाहन रैली का प्रारंभ होगा जो चामुंडा चौराहा, गांधीनगर होती हुई बालाजी मंदिर, आजाद पंजा चौराहा, बूढ़ीमाता चौराहे से होकर बिन्द्रा गली सूरजगंज चौराहे से स्टेट बैंक भारत टाकीज, संस्कृत विद्यालय से होती हुई सराफा बाजार, जयस्तंभ से बड़ा मंदिर चौराहे से फ्रूट मार्केट से वापस गांधी स्टेडियम पहुंचेगी जहां रैली का समापन होगा। श्री बतरा ने नगर के सभी धार्मिक, सामाजिक संगठन के सदस्यों स आव्हान किया है कि वाहन रैली में सहभागिता कर हिन्दू समाज की शक्ति के प्रगटीकरण में सहयोग करें।

CATEGORIES
error: Content is protected !!
%d bloggers like this:
Narmadanchal

FREE
VIEW