अग्रवाल समाज का परिचय सम्मेलन 17 फरवरी को

इटारसी। अखिल भारतीय अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन 17 फरवरी 2019 को साईं कृष्णा रिसोर्ट एंड गार्डन में अग्रवाल समाज इटारसी द्वारा तरुण अग्रवाल मंडल के तत्वाधान में आयोजित होगा। आज समाज की एक बैठक में आयोजन संबंधी चर्चा कर समितियां तैयार की गईं। इस दौरान आयोजन की एक अधिकृत बेबसाइट का लोकार्पण पूर्व अध्यक्ष उमेश अग्रवाल के हाथों कराया गया।
इस अवसर पर परिचय सम्मेलन समाज के वरिष्ठ सदस्य एवं परिचय पुस्तक समिति के संयोजक चंद्रकांत अग्रवाल, दीपक अग्रवाल, संजय अग्रवाल शिल्पी, संयोजक प्रशांत अग्रवाल, राजेन्द्र अग्रवाल, हरीश अग्रवाल, सत्यम अग्रवाल, मनीष अग्रवाल, गोपाल अग्रवाल, अतुल अग्रवाल, रंजीत अग्रवाल, अनिल मित्तल, सोमनाथ अग्रवाल, रवि अग्रवाल, कृष्णकुमार अग्रवाल, राजू रामचंद्र अग्रवाल, दीपांशु अग्रवाल, दिलीप अग्रवाल, बसंत अग्रवाल, गौरव मित्तल, अर्पित अग्रवाल, राजेन्द्र अग्रवाल बबलू, मुकेश अग्रवाल सहित समाज के अनेक सदस्य उपस्थित थे।
समाज की ओर से आज मीडिया को जानकारी देकर बताया गया है कि इस वर्ष पुन: समाज का युवक-युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन किया गया है। इस दौरान समाज संगठन तरुण अग्रवाल मंडल के अध्यक्ष गुलाबचंद्र अग्रवाल ने घोषणा की है कि यदि परिचय सम्मेलन में गरीब परिवार के जोड़े तय किए जाते हैं तो उनका नि:शुल्क विवाह आयोजित किया जाएगा। आज समाज ने बैठक में सदस्यों का कहा कि वे सम्मेलन के लिए शहर, गांव, कस्बे में रहने वाले अग्रवाल समाज के सदस्यों को इसकी जानकारी दें और अधिक से अधिक परिवारों को आयोजन से जोडऩे के प्रयास करें।
संगठन के सचिव राजेश आरबी अग्रवाल ने बताया कि आयोजन के लिए तैयार करायी गई बेवसाइट में सम्मेलन के लिए फार्म अपलोड किए गए हैं जो सीधे बेवसाइट पर जाकर डाउनलोड किए जा सकते हैं। परिचय फार्म भेजने के लिए 25 जनवरी 2019 अंतिम तिथि निर्धारित की गई है। उन्होंने कहा कि बाहर से आने वाले समाजजनों को नि:शुल्क या सशुल्क आवास सुविधा चाहिए उनको पूर्व से ही सूचना देनी होगी।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!