अग्रवाल समाज का परिचय सम्मेलन 1 अप्रैल को

इटारसी। अग्रवाल समाज इटारसी द्वारा, तरुण अग्रवाल मंडल इटारसी के तत्वावधान में 1 अप्रैल को नि:शुल्क अखिल भारतीय अग्रवाल युवक-युवती परिचय सम्मेलन का आयोजन साईं कृष्णा रिसोर्ट एंड गार्डन में होगा।
सम्मेलन की जानकारी तरुण अग्रवाल मंडल के पदाधिकारियों ने आज दोपहर यहां होटल श्री निवास में आयोजित प्रेसवार्ता में दी है। पत्रकार वार्ता में मंडल के अध्यक्ष गुलाब अग्रवाल, चंद्रकांत अग्रवाल, संजय अग्रवाल शिल्पी, कार्यक्रम संयोजक उमेश अग्रवाल ने बताया कि परिचय सम्मेलन के लिए 1 हजार से अधिक युवक युवती का पंजीयन हो चुका है। सम्मेलन में एक परिचय पत्रिका का विमोचन भी किया जायेगा। सम्मेलन विधानसभा अध्यक्ष डॉ सीतासरण शर्मा और कांग्रेस नेता मानक अग्रवाल, नगर पालिका अध्यक्ष सुधा अग्रवाल के आतिथ्य में होगा।
प्रेस वार्ता में तरुण अग्रवाल मंडल के पदाधिकारियों ने बताया कि अखिल भारतीय स्तर पर होने वाले परिचय सम्मेलन में कार्यक्रम में मप्र विधानसभा के अध्यक्ष डॉ. सीतासरन शर्मा मुख्य अतिथि रहेंगे, विशिष्ट अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती सुधा अग्रवाल, मप्र अग्रवाल महासभा के अध्यक्ष गोविन्द गोयल और माणक अग्रवाल रहेंगे। सम्मेलन में मप्र सहित करीब दस सीमावर्ती प्रदेश के लगभग 1150 बायोडाटा शामिल हैं। इसके अतिरिक्त 344 पृष्ठ की एक परिचय पुस्तिका वाटिका का विमोचन भी होगा। इसमें शामिल होने वाले सामाजिक बंधुओं के सामूहिक आवास व्यवस्था, पंजीयन, मंच परिचय आदि नि:शुल्क रहेगा। परिचय वाटिका पुस्तिका प्रिंट रेट पर ही अग्र बंधुओं का उपलब्ध करायी जाएगी। कार्यक्रम सुबह 10:30 से शाम 5 बजे तक चलेगा। एक माह के भीतर जितने भी संबंध पक्के होते हैं, व सामूहिक विवाह के जरिए विवाह कराना चाहते हैं तो तरुण अग्रवाल मंडल न्यूनतम 11 जोड़े होने पर नि:शुल्क सामूहिक विवाह का आयोजन भी करेगा।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!