अज्ञात कारण से युवक ने लगायी फांसी

मोगरी से पत्नी का सिर फोड़ा
इटारसी। नाला मोहल्ला में एक युवक ने अज्ञात कारण से अपने ही घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। सूचना पर पुलिस ने पहुंचकर मौका मुआयना कर मर्ग कायम कर जांच में लिया है।
मिली जानकारी के अनुसार नाला मोहल्ला में एक किराना दुकान के पास रहने वाला नरेन्द्र उर्फ छोटू पिता मोहनलाल बाथरी 27 वर्ष ने आज दोपहर अपने ही घर में स्थित एक कमरे में रस्सी का फंदा बनाकर फांसी लगा ली। घटना का कारण अभी अज्ञात है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

बस स्टैंड पर उत्पात मचाते पकड़ा
पुलिस ने बस स्टैंड पर उत्पात मचा रहे एक युवक को पकड़ा है। यह यात्रियों और अन्य लोगों को डरा-धमका रहा था। सूचना पर एएसआई संजय रघुवंशी ने पहुंचकर उसे पकड़कर थाने ले आए हैं। जानकारी अनुसार युवक रवि पिता प्रकाश सोनोने निवासी इंदिरानगर नयायार्ड बस स्टैंड पर उत्पात मचा रहा था जिसे थाने लाया गया है।

मोगरी से पत्नी का सिर फोड़ा
नाला मोहल्ला निवासी एक वेंडर ने पत्नी से विवाद होने के बाद घर में रखी मोगरी से सिर पर वार कर उसका सिर फोड़ दिया। पत्नी ने थाने पहुंचकर अपने पति के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाला मोहल्ला पीली बिल्डिंग के पास रहने वाले और रेलवे में वेंडरी करने वाले बालकृष्ण भदौरिया ने बीती रात पत्नी शबनम से विवाद होने पर अपनी पत्नी से गाली गलौच की और विवाद बढऩे पर उसके सिर पर मोगरी से वार कर सिर फोड़ दिया। पुलिस ने शबनम की शिकायत पर बालकृष्ण पर प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!