अपूर्वा का असिस्टेंट डायरेक्टर प्लान के पद पर चयन

इटारसी। इटारसी की एक और बेटी ने लोक सेवा आयोग में अपनी प्रतिभा के बल पर बेहतर मुकाम पाया है। लोक सेवा आयोग इंदौर द्वारा घोषित परिणाम में इटारसी के नेहरुगंज निवासी अपूर्वा गंगराड़े का चयन असिस्टेंट डायरेक्टर प्लान के लिए हुआ है।
नेहरुगंज के गंगराड़े परिवार की बिटिया ने असिस्टेंट डायरेक्टर प्लान के पद पर चयनित होकर दर्शा दिया है कि मेहनत, लगन और अपने परिजनों का साथ मिले को कोई भी मंजिल मुश्किल नहीं। संजय और रानी गंगराड़े की बिटिया अपूर्वा गंगराड़े ने आर्डनेंस फैक्ट्री इटारसी के केन्द्रीय विद्यालय से अपनी दसवी तक की शिक्षा पूर्ण की। इसके बाद मेक्रोविजन एकेडमी बुरहानपुर से दसवी और बारहवी के बाद मौलाना आजाद नेशनल इंस्टीट्यूट आफ टेक्नोलॉजी में एडमिशन मिला जहां से उन्होंने बैचलर आफ प्लानिंग कोर्स किया। वे 2017 में पास आउट हुई और वर्तमान में सेवारत हैं। उन्होंने बताया कि कौटिल्य एकेडमी सेे साक्षात्कार के लिए मिले टिप्स काफी काम आए हैं। अपूर्वा ने अपनी उपलब्धि का श्रेय गुरुजनों, परिजनों को दिया है।
अपूर्वा के ताऊ और गंगराड़े टायपिंग के संचालक अजय गंगराड़े ने बताया कि अपूर्वा ने 82 अंकों के साथ यह परीक्षा उत्तीण की है। उनका चयन सहायक संचालक योजना के पद पर हुआ है। उन्होंने कहा कि अपूर्वा शुरु से ही होनहार है। अपूर्वा की इस उपलब्धि पर उनके परिवार में खुशी का माहौल है और शुभचिंतकों से बधाई मिल रही हैं। अपूर्वा की मां रानी गंगराड़े ने बताया कि हमें जो उम्मीद थी उससे ज्यादा अपूर्वा ने दिया है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!