अब गुरूनानक महिला वार्ड के नाम से जाना जाएगा

डॉ. श्यामप्रसाद मुखर्जी चिकित्सालय में महिला वार्ड का जीर्णोद्धार
इटारसी। श्री गुरूसिंह सभा इटारसी के संरक्षक जसपाल सिंह भाटिया के परिवार ने सिख समाज की ओर से बड़ा दान डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी शासकीय चिकित्सालय में किया है। प्रसव के पश्चात भर्ती होने वाली महिलाओं का यह वार्ड अंग्रेजों के जमाने का बना हुआ है एवं समय-समय पर सरकार सीमित साधनों में यहां कार्य करती रही।
गुरूनानक देवजी की 550 वीं जयंती के अवसर पर भाटिया परिवार ने महिला प्रसवोत्तर वार्ड का कायाकल्प किया। करीब 5 लाख रुपए की राशि से पूरे वार्ड में टाइल्स सहित कंबल, ऑयल पेंट एवं बिस्तरों का दान किया। शुक्रवार को एक सादे समारोह में गुरूनानक महिला वार्ड का लोकार्पण किया।
इस अवसर पर अस्पताल के अधीक्षक डॉ. एके शिवानी सहित अस्पताल के चिकित्सक, वरिष्ठ पत्रकार जम्मू सिंह उप्पल, अस्पताल में प्रभारी मंत्री के प्रतिनिधि संजय मिहानी, बंटी लांबा, जिला सर्व ब्राह्मण समाज के अध्यक्ष जितेंद्र ओझा, होशंगाबाद जिला पत्रकार संघ के अध्यक्ष प्रमोद पगारे, हनुमान धाम मंदिर के अध्यक्ष लखन बेस, हैप्पी भाटिया, चिम्पू भाटिया, गोलू भाटिया सहित बड़ी संख्या में नागरिक उपस्थित थे।
नए वार्ड के लोकार्पण के अवसर पर भाटिया परिवार द्वारा पूरे अस्पताल में प्रत्येक वार्ड में सभी मरीजों को फल वितरित किए गए।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!