आबकारी टीम और पुलिस ने की अवैध शराब जब्त

इटारसी। विधानसभा निर्वाचन 2018 के संदर्भ में कलेक्टर श्रीमती प्रियंका दास के निर्देश पर एवं सहायक आबकारी आयुक्त राज नारायण सोनी के मार्गदर्शन में आबकारी बल इटारसी द्वारा वृत्त इटारसी मे अवैध मदिरा विक्रय / संग्रहण के संदिग्ध स्थलों पर दबिश दी गई। उक्त कार्यवाही में गश्त के दौरान मुखबिर से सूचना मिलने पर ग्राम मेहरा गांव में नाले के किनारे एक चादर नुमा कपड़े से ढंके हुए 6 कार्टूनो एवं दो बैगों मे छिपाकर रखे गए देशी मदिरा प्लेन के 400 क्वार्टर /पाव लावारिस स्थिति में जप्त किए गए ।अतः आबकारी अधिनियम की धारा 34(2) के तहत अज्ञात के विरुद्ध प्रकरण कायम कर विवेचना में लिया गया।
इसी प्रकार ग्राम जुझारपुर में रामबाई पति भैया लाल के घर से 82 पाव देसी मदिरा प्लेन के जप्त कर आबकारी अधिनियम अंतर्गत प्रकरण कायम किया गया। जब्त मदिरा की अनुमानित कीमत 29000/- है।
उक्त कार्यवाही में सहायक जिला आबकारी अधिकारी अमिताभ जैन, आबकारी उपनिरीक्षक राजेश साहू , जगदीश दुबे,मुख्य आरक्षक के के चौरे, मनोज रघुवंशी , आरक्षक मदन रघुवंशी एवं राजेश गौर शामिल रहे। कार्यवाही एवं सघन गश्त भ्रमण जारी है।

पुलिस ने जब्त की अवैध शराब
थाना रामपुर पुलिस ने रामपुर पुल के पास एक युवक को हिरासत मेें लेकर उसके पास से 48 पाव देसी शराब जब्त की है। जब्त शराब की कीमत 24 सौ रूपए बतायी जा रही है। पुलिस ने आरोपी पर 34 आबकारी एक्ट का प्रकरण पंजीबद्ध किया है। इटारसी पुलिस ने भी अवैध शराब के खिलाफ अभियान चलाकर बारह बंगला से भरत पिल्ले को पकड़ा और उसके पास से 1250 रूपए कीमत की 25 क्वार्टर देसी शराब जब्त की। इसी तरह से बारह बंगला से ही विपिन पथरोट से भी 25 पाव देसी शराब जब्त की है। पुलिस ने पोर्टर खोली निवासी महिला सुमनबाई चैधरी से कच्ची शराब जब्त की है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!