इलाज कराने के बाद की एक्सीडेंट की रिपोर्ट

महिला ने कहा पति ने की है मारपीट

इटारसी। ग्राम धुरपन मोड़ के पास डोलरिया रोड पर 21 जनवरी को हुए एक एक्सीडेंट की रिपोर्ट फरियादी ने अस्पताल में अपना उपचार कराने के बाद मंगलवार को पथरोटा थाने में की है।
पुलिस के अनुसार डोलरिया रोड पर धुरपन मोड़ के पास ग्राम भीलाखेड़ी निवासी कामता प्रसाद चौधरी पिता रमेश चौधरी 50 वर्ष को बाइक क्रमांक एमपी 05, एमक्यू 5707 के चालक ने तेज गति से टक्कर मार दी थी। घटना 21 जनवरी की थी। फरियादी का उपचार नर्मदा अस्पताल होशंगाबाद में चल रहा था। मंगलवार को फरियादी ने पथरोटा थाना पहुंचकर दर्ज करायी है।
बाइक चोरी
13 जनवरी को गुरुद्वारा के पास से चोरी गई मोटर सायकिल क्रमांक एमपी 05, एमके 9934 की शिकायत फरियादी ने मंगलवार को पुलिस थाने में दर्ज करायी। फरियादी के अनुसार वह अब तक स्वयं बाइक की तलाश कर रहा था। पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार देवी सिंह पिता जबर सिंह कुचबंदिया 32 वर्ष, निवासी जनता स्कूल मालवीयगंज के पास ने शिकायत दर्ज करायी है कि बस स्टैंड के पास गुरुद्वारा के सामने से उसकी बाइक अज्ञात चुरा ले गया है। बाइक की कीमत करीब 15 हजार रुपए बतायी जा रही है।
महिला ने कहा पति ने की है मारपीट
पुलिस के समक्ष शिकायत लेकर पहुंची तालाब मोहल्ले की एक महिला ने अपने पति पर मारपीट करने और गाली गलौच सहित जान से मारने की धमकी देने की शिकायत का प्रकरण पंजीबद्ध कराया है।
पुलिस के अनुसार तालाब मोहल्ला साहू चक्की के पास रहने वाली महिला क्षमाबाई 36 वर्ष ने अपने पति जीवन सिंह पिता शेरसिंह ठाकुर के खिलाफ गाली गलौच, मारपीट और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज करायी है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!