इसलिए फहीम ने कर दिया था युवती का कत्ल

पुलिस के अनुसार, पैसे लेनदेन का था मामला
इटारसी। नयागांव में जाकर युवती अंजुला यादव की हत्या करने वाला मो. फहीम वारदात के बाद सीधे अपने घर न जाकर पीपल मोहल्ला स्थित अपनी बड़सास के घर पहुंचा था। वहां उसने कपड़े बदले, चाकू छिपाया और बाइक छोड़ी। पुलिस ने उसे वहां से गिरफ्तार किया। फहीम को आज डॉ.श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल में मेडिकल जांच के बाद कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया। उसकी अगली पेशी 27 जून है। पुलिस के अनुसार फहीम ने लगभग पचास हजार रुपए के लेनदेन के पीछे युवती की हत्या की है। आज सुबह पथरोटा पुलिस ने फहीम को गिरफ्तार करके सरकारी अस्पताल में उसका मेडिकल चेक अप कराया। इसके बाद उसे जेल भेज दिया। फहीम सिद्दीकी पर धारा 450, 302,307 भादवि का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
पुलिस के अनुसार अंजुला फहीम के फोटो स्टुडियो में पिछले करीब चार वर्ष से काम करती थी। उसे करीब तीन वर्ष का वेतन भी आरोपी से लेना था। इसको लेकर दोनों में कई बार विवाद भी हुए हैं। इधर फहीम के कागजात लगाकर अंजुला ने स्कूटी खरीदी थी। फहीम वो स्कूटी मांग रहा था तो अंजुला ने स्कूटी देने से इनकार किया था और वो वेतन की मांग करती थी। इस बीच घटना के करीब पंद्रह दिन पूर्व दोनों के बीच तनख्वाह को लेकर विवाद हुआ तो युवती ने आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज करा दिया जसमें आरोपी को जेल भेज दिया था। वह जमानत पर छूटकर आया था। घटना वाले दिन वह जब अंजुला के घर पहुंचा तो पहले भाई से ही सामना हुआ, उसने उसके भाई को कहा कि अपनी बहन को समझाए, भाई ने कहा कि स्वयं ही भीतर जाकर बात कर लो, तो फहीम ने भीतर जाकर युवती की गला रेतकर हत्या कर दी।
इनका कहना है…
पैसों के लेनदेन का दोनों पक्षों में विवाद था, पहले पारिवारिक संबंध होने से फहीम का इनके घर आना-जाना भी था। वेतन को लेकर और स्कूटी को लेकर विवाद था। पूर्व में भी फहीम पर 354 का अपराध पंजीबद्ध कर गिरफ्तार किया था। आज उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया है।
अनिल शर्मा, एसडीओपी
 

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!