उप्र और मप्र की टीमों के बीच होंगे सेमीफाइनल मुकाबले

शैलेन्द्र सिंह चौहान स्मृति अखिल भारतीय लैदरबाल क्रिकेट प्रतियोगिता
इसके बीच होंगे मैच
सुबह 8:30 बजे – भदोही उत्तरप्रदेश और कानपुर उत्तरप्रदेश
दोपहर 12:30 बजे – छिंदवाड़ा मप्र और झांसी उत्तरप्रदेश
इटारसी। शैलेन्द्र सिंह चौहान स्मृति अखिल भारतीय लैदरबाल क्रिकेट प्रतियोगिता में शनिवार को सेमीफाइनल मुकाबले खेले जाएंगे। सुबह 8:30 बजे से भदोही उत्तरप्रदेश और कानपुर उत्तरप्रदेश तथा दोपहर 1:30 बजे से झांसी उत्तरप्रदेश और छिंदवाड़ा मप्र की टीमों के बीच फाइनल के लिए मुकाबले होंगे। शुक्रवार को अंतिम दो क्वार्टर फाइनल मैच कानुपर और जबलपुर तथा झांसी और भोपाल के बीच हुए। प्रतियोगिता के मुख्य अतिथि भारतीय स्टेट बैंक के प्रबंधक सुनील तिवारी, बचपन स्कूल के संचालक दीपक दुगाया ने संरक्षक उमेश द्विवेदी के साथ खिलाडिय़ों से परिचय प्राप्त किया।
5 it 2शुक्रवार को आल इंडिया क्रिकेट प्रतियोगिता में खेले गए तीसरे क्वार्टर फाइनल मैच में कानपुर का मुकाबला जबलपुर मप्र की टीम से हुआ। टॉस जीतकर पहले जबलपुर पुलिस के कप्तान पंचम सिंह ने झांसी को बैटिंग के लिए आमंत्रित किया। झांसी ने निर्धारित 20 ओवर्स में 239 रन बनाए। रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी अभिषेक पाठक ने 85 और आकर्ष सिंह ने 42 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी जबलपुर की टीम 13 ओवर में 141 पर ही आउट हो गयी। जबलपुर की तरफ से पंचम सिंह ने 27 और इम्तियाज ने 22 रन बनाए। कानपुर ने 98 रन से मैच जीत लिया। विजयी टीम की तरफ से रणजी खिलाड़ी अभिषेक पाठक को मैन आफ द मैच चुना गया।
चौथे क्वार्टर फाइनल में भोपाल और झांसी का मुकाबला हुआ। टॉस हारकर भोपाल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए मात्र 134 रन बनाए। रणजी ट्राफी खिलाड़ी देव अदनानी ने 39 एवं राहुल ने 27 रन बनाए। झांसी के बायें हाथ के गेंदबाज अमन तिवारी ने पांच विकेट लिए। लक्ष्य का पीछा करते हुए झांसी की टीम ने सत्रहवे ओवर में मैच जीतकर भोपाल को पांच विकेट से हरा दिया। विजयी टीम की तरफ से साहिल सिद्दीकी ने 60 रन बनाए। झांसी टीम के लेफ्ट आर्म स्पिनर अमन तिवारी को मैन आफ द मैच चुना गया। इस अवसर पर वरिष्ठ खिलाड़ी सुनील औरंगाबादकर, कुलभूषण मिश्रा, सुमेर सिंह चौहान, रिचर्ड डिकोस्टा, मोनू सेतपलानी, सुनील थामस, चंचल पटेल, नीलेश चौधरी, राकेश दुबे व अन्य खिलाडिय़ों ने मैच संपन्न कराने में योगदान दिया। स्कोरिंग हैरी और इसराइल अंसारी भदोही ने की तथा कमेंटेटर राकेश पांडेय रहे। अम्पायर अमित जायसवाल, संजय विश्वकर्मा, देवेन्द्र पाल और अतुल राठौर थे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!