कालेज के प्राचार्य की शिकायतों पर जांच करने आया दल

इटारसी। शासकीय महात्मा गांधी स्नातकोत्तर महाविद्यालय के प्रभारी प्राचार्य प्रमोद पगारे के खिलाफ हुई शिकायतों की जांच के लिए शनिवार को चार सदस्यीय जांच दल होशंगाबाद से आया था। दल ने मामले में संबंधितों से बयान लिये हैं।
शासकीय एमजीएम कालेज के प्रभारी प्राचार्य प्रमोद पगारे का कार्यकाल विवादों से भरा रहा है, परंतु अपनी ऊंची राजनीतिक पकड़ और रसूख के चलते उन्होंने हर विवाद को अपनी मर्जी से निबटा लिया और आगे भी किसी विवाद की परवाह करते हों, ऐसा नजर नहीं आ रहा है। पूर्व विवादित एक मामले में बरकतउल्ला विश्वविद्यालय के चार सदस्यीय जांच दल ने शनिवार को आकर प्राचार्य की जांच की। कुलपति के आदेश के बाद गठित जांच दल नर्मदा महाविद्यालय होशंगाबाद के ओमनारायण चौबे के नेतृत्व में एमजीएम कालेज पहुंचा। जांच टीम के कालेज में आने की सूचना मिलने पर कांग्रेस के छात्र विंग के नेता भी कालेज पहुंच गये और उन्होंने जांच टीम से निवेदन किया कि पहले प्रभारी प्राचार्य को हटायें फिर उनके खिलाफ जांच करें ताकि जांच प्रभावित न हो सकें।
इस दौरान पहुंचे छात्र नेता गोल्डी बैस, प्रतीक मालवीय, अर्जुन भोला ने टीम के सदस्यों से पुराने सभी विवादों को लेकर चर्चा की। छात्र नेता अर्जुन भोला ने इस दौरान बताया कि हम जांच के पूर्व प्राचार्य को हटाने की मांग करके आये हैं। इस पूरे मामले में जांच टीम के लीडर और एनएमवी कालेज के प्राचार्य ओएन चौबे ने बताया कि प्राचार्य पर आरोपी की जांच हेतु शिकायतकर्ताओं के बयान लिये जा रहे हैं, जांच प्रतिवेदन उच्च अधिकारियों को सौंपेंगे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!