कालेज परिसर में किया गंगाजल का छिड़काव

इटारसी। अखिल भारतीय विघार्थी परिषद सुखतवा द्वारा शास कला, वाणिज्य एवं विज्ञान महाविद्यालय में छात्रसंघ पदाधिकारी व विद्यार्थी परिषद ने मिल कर कालेज को गंगा जल से पवित्र किया। वर्तमान में जिले के कालेजों में जिस प्रकार राजनीतिक हस्तक्षेप व भ्रष्टाचार का एक अड्डा बना रखा है।
इस को ध्यान में रखते हुए व कालेज में अनिश्चित समय राजनीतिक कार्यक्रम किये जाने को लेकर तथा उन कार्यक्रमों की न तो महाविद्यालय प्राचार्य को सूचना देना ना ही छात्र संघ के पदाधिकारियों को सूचना देना ये राजनेताओं द्वारा इन पदों की गरिमा को ठेस पहुचाने जैसा कृत्य है। इसीलिये विद्यार्थी परिषद नर्मदापुर जिले के सभी कालेजों में परिषद ने विद्यार्थियों को स्वस्थ, स्वच्छ व सकारात्मक वातावरण देने के लिये कालेज में पं. शिवम त्रिपाठी के मंत्र उच्चारण के साथ विधिवत गंगा जल का छिड़काव किया।
परिषद द्वारा शिक्षा के मंदिर में स्वच्छ वातावरण व कालेज विकास में सदैव सकारात्मक उर्जा के साथ प्रयास रथ रहेगी। इस कार्यक्रम में विकास खंड संयोजक शशांक गढ़वाल, नगर अध्यक्ष प्रशांत नायक, छात्रसंघ अध्यक्ष राजमनी बारस्कर, योगेश, मोहित, अभिषेक, राहुल, रोशन, दीपक, अंकिता आदि छात्र संघ व अभाविप के पदाधिकारी उपस्थित थे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!