कोचिंग संचालकों ने सौंपा तहसीलदार (TahsildarTripti Pateriya) को ज्ञापन

कोचिंग संचालकों ने सौंपा तहसीलदार (TahsildarTripti Pateriya) को ज्ञापन

इटारसी। कोचिंग एसोसिएशन (Coaching Association, Itarsi) इटारसी के पदाधिकारियों ने आज दोपहर तहसीलदार (Tahsildar Itarsi Tripti Pateriya) को एक ज्ञापन सौंपकर कोचिंग संचालन की अनुमति देने की मांग की है। कोचिंग संचालकों का कहना है कि वे फिजिकल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए कोचिंग का संचालन करना चाहते हैं। लगातार बंद से उनके सामने किराया देने और परिवार चलाने की समस्या आ गयी है।
आज बुधवार 8 जुलाई को दोपहर में इटारसी कोचिंग एसोसिएशन (Coaching Association, Itarsi) के पदाधिकारियों ने एसडीएम (SDM ITARSI)के नाम एक ज्ञापन तहसीलदार तृप्ति पटेरिया (Tahsildar Itarsi Tripti Pateriya) को सौंपा। कोचिंग संचालकों का कहना है कि अधिकांश शिक्षक किराये के भवनों में कोचिंग संचालन करते हंै, उनके सामने किराया देने, बिजली का बिल जमा करने और अपने घर का खर्चा चलाने की दिक्कत आ रही है। उनके यहां ऑनलाइन शिक्षण (Online
Teaching) की पूर्ण व्यवस्था न होने से पिछले 4-5 महीनों से हम लोग किसी भी प्रकार की आय से वंचित हैं, अत: हमें सरकारी नियमों को ध्यान में रखते हुए कोचिंग संचालन करने की अनुमति दी जाए। तहसीलदार तृप्ति पटेरिया (Tahsildar Itarsi Tripti Pateriya) ने ज्ञापन को उच्च अधिकारियों के समक्ष रखने और मांगों पर विचार करने का आश्वासन दिया है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!