कोरोना फाइटर्स का किया विधायक ने सम्मान

कोरोना फाइटर्स का किया विधायक ने सम्मान

इटारसी। कोरोना के प्रभाव से आमजन को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डालने वाले कोरोना योद्धाओं का सम्मान समरसता युवा मंच की तरफ से विधायक डॉ. सीतासरन शर्मा ने किया। विधायक डॉ सीतासरन शर्मा ने नगर के विभिन्न क्षेत्रों में कार्यरत पुलिसकर्मी, राजस्व एवं नगरपालिका कर्मचारी, स्वास्थ्य कर्मियों के साथ ही स्वच्छता दूतों का उनके ड्यूटी स्थल पर पहुँचकर स्वागत, सत्कार किया।
विधायक डॉ सीतासरन शर्मा जी ने नगर में विभिन्न स्थानों पर कार्यरत कर्मचारियों का गमछा देकर धन्यवाद व्यक्त किया और उनकी कर्तव्यनिष्ठा और समर्पण के प्रति सम्मान जताया। विधायक के साथ भाजपा नगर मंत्री और समरसता युवा मंच के संयोजक अभिषेक तिवारी, समरसता युवा मंच व भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा अध्यक्ष मनजीत कलोसिया और संस्था के सेवा कार्य प्रमुख बिक्कू ठाकुर उपस्थित थे।
बता दें कि विधायक डॉ. शर्मा की पूरी टीम इस वैश्विक महामारी के समय पीडि़त मानवता की सेवा में जुटी हुई है। उनके नेतृत्व में कई दिनों तक चले भोजन सहायता समूह द्वारा कोई न रहे भूखा अभियान के तहत ज़रूरतमंद लोगों को प्रतिदिन भोजन घर पहुंचा कर देने का कार्य किया था। अभी जरूरतमंदों को राशन पहुंचाया जा रहा है। सेवा के इसी कार्य को आगे बढ़ाते हुए कोरोना फाइटर्स का मनोबल बढ़ाने के लिए उनका सम्मान किया। विधायक डॉ.सीतासरन शर्मा ने इटारसी में लगातार सेवा दे रहे सफाईकर्मी कोरोना वालिंटियर का सम्मान किया। विधायक ने उन्हें गमछा भी भेंट किया ताकि वे भीषण गर्मी में इसके सहारे धूप और गर्म हवा से बचें साथ ही चेहरे और मुंह को ढंककर कोरोना के संक्रमण से भी स्वयं को बचा सकें। इस अवसर पर भाजपा कार्यकर्ता अभिषेक तिवारी, मनजीत क्लोसिया, विक्कू ठाकुर सहित अनेक कार्यकर्ता भी उपस्थित थे।
शाम तक संस्था के स्वयंसेवकों द्वारा सभी स्थानों तक पहुंचकर गर्मी और धूप में लगातार काम कर रहे ऐसे 100 से अधिक कर्मचारी-अधिकारियों को गमछा भेंट कर सम्मान किया। ज्ञातव्य है कि संस्था द्वारा लॉक डाउन के पहले दिन से ही नगर में भोजन, किराना, दवा वितरण जैसे विभिन्न सेवा कार्य किये जा रहे हैं।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!