कोरोना वारियर्स को उर्जा के लिए सत्तू का वितरण

कोरोना वारियर्स को उर्जा के लिए सत्तू का वितरण

इटारसी। इस भीषण गर्मी के दौर में चिलचिलाती धूप और गर्म हवाओं के बीच ड्यूटी पर तैनात कोरोना वारियर्स पुलिस कर्मी, राजस्व विभाग के कर्मचारी, शिक्षकों को ठंडक के साथ ही शरीर को उर्जावान बनाये रखने के लिए होशंगाबाद के शर्मा परिवार ने उनको सत्तू वितरण का काम शुरु किया है। विगत करीब एक सप्ताह से अलग-अलग स्थानों पर सत्तू वितरण किया जा रहा है।
होशंगाबाद निवासी मप्र तैराकी संघ के अध्यक्ष पीयूष शर्मा और उनके भाई अरुण शर्मा ने इसी अभियान के अंतर्गत आज पवारखेड़ा के आदिम जाति कन्या शिक्षा परिसर में बने क्वारेंटाइन सेंटर में ड्यूटी कर रहे पुलिस कर्मियों, राजस्व विभाग के कर्मचारियों पटवारी, कोटवार के साथ ही शिक्षकों को सत्तू के पैकेट वितरित किये। इस दौरान वहां से गुजर रहे आईजी आशुतोष राय ने भी राह से पैदल जा रहे मजदूरों को शर्मा परिवार से मिले सत्तू के पैकेट प्रदान किये।
श्री शर्मा ने बताया कि इस मुश्किल दौर में कठिन ड्यूटी कर रहे पुलिस, राजस्व और अन्य विभागों के कर्मचारियों को यह सत्तू न केवल ठंडक प्रदान करेगा, बल्कि उनमें उर्जा का संचार भी करेगा। इसी उद्देश्य को लेकर परिवार ने सत्तू वितरण का निर्णय लिया और उसकी के अंतर्गत विगत करीब एक सप्ताह से यह कार्य चल रहा है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!