क्रिकेट : गोरखपुर और आगरा अगले दौर में

इटारसी। गांधी मैदान पर खेली जा रही शैलेन्द्र सिंह चौहान स्मृति अखिल भारतीय लैदरबाल क्रिकेट प्रतियोगिता के पांचवे दिन दो मैच खेले गये। पहले मैच में गोरखपुर की टीम ने मथुरा इलेवन को 41 रनों से हराकर क्वार्टर फाइनल में प्रवेश किया।
टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए गोरखपुर की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 202 रन बनाए। कप्तान अनुराग तिवारी ने 57 व यश तिवारी ने 41 रनों का योगदान दिया। जवाब में मथुरा की पूरी टीम 165 पर आल आउट हो गई। टीम के योगेश ने 40 व हिमांशु ने 15 रन बनाए। अनुराग तिवारी को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। मथुरा टीम के विजय ने 4 विकेट हासिल किये। दूसरे मैच में आगरा की टीम ने जलगांव को हराया। पहले बल्लेबाजी करते जलगांव की टीम ने निर्धारित ओवरों 20 में 176 रन बनाए। टीम के प्रतीक ने 74 एवं अमोल ने 30 रन बनाए।
आगरा के खिलाड़ी विकास ने 3 विकेट लिए। जवाब में आगरा के बल्लेबाज पलाश 69 रन व प्रबल 52 रनों की धुआंधार बल्लेबाजी के रहते आगरा ने 6 विकेट से मैच जीत लिया। पलाश को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया। मैच के एम्पायर नीरज झा, नीलेश चौधरी, देवेन्द्र पाल एवं सचिन राजपूत गोरखपुर रहे। स्कोरिंग का कार्य हैरी भैसारे, अरिजीत गुप्ता व लोकेश वर्मा ने किया। कमेंट्रेटर की भूमिका राकेश पांडेय निभा रहे हैं।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!