खबर अपडेट : लहूलुहान मिले मृतक की हुई पहचान

इटारसी। आज सुबह गांधी मैदान के पास स्थित राधाकृष्ण मार्केट के सामने मिले शव की शिनाख्त हो गयी है। मरने वाला युवक सोनू उर्फ सुनील है जो ट्रेनों में चाबी छल्ले बेचने और चेन सुधारने का काम करता था। युवक को जिसने चाकू मारा है, उसका नाम बादल बताया जा रहा है और वह भी ट्रेनों में नीम की दातून बेचता है। दोनों के बीच कुछ माह पूर्व घोड़ाडोंगरी में विवाद होने की जानकारी मिली है।
टीआई विक्रम रजक के अनुसार आज सुबह करीब 8:30 बजे सोनू और बादल का रेलवे स्टेशन के सामने स्थित द्वारका टायर दुकान के पास झगड़ा हुआ है। इस दौरान बादल ने सोनू के सीने में चाकू से वार करके भाग गया। सोनू भी वहां से सीना दबाकर भागता हुआ जा रहा था कि राधाकृष्ण मार्केट के सामने जाकर गिर गया। संभावना जतायी जा रही है कि सोनू अस्पताल की तरफ जा रहा होगा, लेकिन वहां पहुंचने से पूर्व ही गिर गया। पुलिस के अनुसार मामला ट्रेनों में वेंडरिंग के दौरान हुए विवाद का हो सकता है।
उल्लेखनीय है कि आज सुबह सैर पर निकले लोगों ने गांधी मैदान के पास युवक का लहूलुहान शव देखकर पुलिस को खबर की थी। उसके सीने में धारदार हथियार का घाव था और आसपास बड़ी मात्रा में रक्त पड़ा था। पुलिस को सूचना मिलने पर युवक को अस्पताल ले जाया गया जहां डाक्टर्स ने उस मृत घोषित कर दिया। शव का पोस्टमार्टम कराया गया है।
टीआई श्री रजक के अनुसार आरोपी के विषय में कुछ सुराग मिले हैं और जल्द ही मामले का खुलासा हो सकता है। उन्होंने बताया कि युवक कहां का रहने वाला है, यह पता नहीं चल सका है, अलबत्ता आरोपी बादल पिता कमल सिंह धुर्वे रहटगांव जिला हरदा का रहने वाला है। मामले में पुलिस ने पुरुषोत्तम कुनवे अलोडे पिता सुरेश कुनवे 32 वर्ष की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धारा 302 का प्रकरण पंजीबद्ध कर लिया है।

Sai Krishna1

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!