गांवों में धड़ल्ले से चल रहा है अवैध शराब का कारोबार

इटारसी। गांवों में अवैध शराब का कारोबार धड़ल्ले से चल रहा है। गांव-गांव शराब की सप्लाई हो रही है। आबकारी विभाग इस ओर से अनजान बना हुआ है, जबकि पुलिस समय-समय पर कार्रवाई करके आरोपियों को गिरफ्तार भी कर रही है।
पुलिस ने तवानगर, रामपुर और केसला थाना अंतर्गत शराब के अवैध सप्लायर्स को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया है। पुलिस ने तीनों स्थानों से देसी और कच्ची शराब जब्त की है। पुलिस के अनुसार तवानगर थानांतर्गत तवानगर के ही गोंडी मोहल्ला से पांच लीटर अवैध कच्ची शराब जब्त की है। मामले में कललू उर्फ उदय सिंह पिता राधेसिंह कोरकू 35 वर्ष को गिरफ्तार किया है।
इसी तरह से रामपुर पुलिस ने ग्राम सनखेड़ा के बस स्टैंड के पास तालाब क्षेत्र से नीलेश पिता राजाराम 22 वर्ष निवासी पथरोटा को गिरफ्तार किया है। उसके कब्जे से 16 नग देसी प्लेन जब्त की। जब्त शराब की कीमत करीब 8 सौ रुपए है। केसला पुलिस ने भी मुर्गी फार्म ग्राम धांसई से उमाबाई कासदे पति आशाराम कासदे 40 वर्ष को गिरफ्तार किया है। उसके पास से 17 नग देसी प्लेन मंदिरा जब्त की। जब्त शराब की कीमत 850 रुपए बतायी जा रही है। पथरोटा पुलिस ने ग्राम गोंची तरोंदा में आरोपी मोहनसिंह पिता रामादास सियाराम 45 वर्ष को उसी के घर के सामने से 20 पाव देसी प्लेन के साथ गिरफ्तार किया। शराब की कीमत 1 हजार रुपए बतायी जा रही है।
Sai Krishna GoldMark

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!