गांवों से पुलिस ने जब्त की अवैध शराब

घर में घुसकर मारपीट

घर में घुसकर मारपीट
इटारसी। पुलिस ने ग्रामीण अंचलों से अलग-अलग स्थानों पर अवैध शराब जब्त की है। इसके साथ ही विभिन्न थानों में मारपीट के प्रकरण दर्ज हुए हैं।
पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार रामपुर पुलिस ने सनखेड़ा तालाब के पास आकाश पिता प्रकाशचंद्र डागर 25 वर्ष, निवासी बारह बंगला इटारसी को 16 पाव देसी शराब के साथ गिरफ्तार किया है। उसके खिलाफ 34 (1) आबकारी एक्ट के तहत कार्यवाही की है। पथरोटा पुलिस ने ग्राम तीखड़ स्थित विनोद गालर की पान की दुकान के पीछे से अनोखीलाल पिता नंदलाल बामने 50 वर्ष को अवैध शराब के साथ गिरफ्तार किया है। इसके पास से 44 पाव देसी प्लेन और 9 बीयर सहित 31 सौ रुपए की शराब जब्त की है। इसी गांव से अनोखी लाल बामने की दुकान के पीछे से अनोखी के पुत्र मनीष बामने 25 वर्ष को 21 पाव देसी प्लेन के साथ गिर$फ्तार किया। जब्त शराब की कीमत 2160 रुपए बतायी जा रही है। केसला पुलिस ने ग्राम बोरखेड़ा से रोशन पिता कुवरलाल उईके को प्लास्टिक की कुप्पी में छह लीटर कच्ची शराब के साथ गिरफ्तार किया है तो तवानगर पुलिस ने हाईस्कूल के पीछे से अनोखेलाल पिता बाबूलाल बट्टी को पांच लीटर शराब के साथ पकड़ा है।

घर में घुसकर मारपीट
केसला थानांतर्गत ग्राम मोरपानी में रामसिंह पिता शंभू अखंडे निवासी मोरपानी ने गांव के ही रामदास पिता बाबूलाल के साथ उसके घर में घुसकर गाली गलौच करते हुए मारपीट की है। पुलिस ने शिकायत पर आरोपी पर धारा 452, 294, 323, 506 का प्रकरण पंजीबद्ध किया है। इसी तरह से पथरोटा थानांतर्गत ग्राम घाटली में हरीश मेहतो, गिरीश मेहतो और बिट्टू मेहतो ने ग्राम के ही ओमप्रकाश पिता द्वारकाप्रसाद मेहतो के साथ गाली गलौच, मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने तीनों के खिलाफ धारा 294, 323, 506, 34 का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!