गालियां दीं, जातिसूचक शब्द बोले, धमकाया

इटारसी। न्यास कालोनी में दो युवकों ने एक महिला से गालियां देकर मारपीट की, जातिसूचक शब्दों का प्रयोग कर जान से मारने की धमकी दी। पुलिस ने पुलिस थाने पहुंचकर मामला दर्ज कराया है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सीताबाई पति राजेश मेहरा 35 वर्ष ने शिकायत दर्ज करायी है कि युवक मुकेश मंडल और कमलेश मंडल ने उसे गालियां दीं, मारपीट की और जातिसूचक शब्दों का प्रयोग करते हुए जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस ने आरोपी युवकों पर मारपीट की धाराओं के अलावा अनुसूचित जाति, जनजाति अधिनियम का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
इटारसी थाना अंतर्गत ग्राम रैसलपुर में भी चार युवकों द्वारा एक युवक से मारपीट, गाली गलौच और जान से मारने की धमकी देने का प्रकरण पंजीबद्ध किया है।
पुलिस ने अंशु पिता कृपाराम पटेल 30 वर्ष, निवासी रैसलपुर की शिकायत पर शंभू, विशाल, राजीव और सुधीर के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्ध किया है। इसी तरह से संजीव पिता शंभू 22 वर्ष, निवासी पटेल मोहल्ला ने शिकायत दर्ज करायी है कि मोनू चौरे, गुल्लू चौरे, सुनील चौरे, अंशुल पटेल, मनोज पटेल, निवासी पटेल मोहल्ला रैसलपुर ने उसे गालियां दीं तथा मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है।
तवानगर थानांतर्गत ग्राम कोठी के पास निर्माणाधीन रेलवे लाइन के पास दो युवकों ने एक युवक को गालियां दीं तथा मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार फरियादी शुभम उर्फ बिट्टू पिता भैरव सिंह ठाकुर 25 वर्ष, निवासी गजपुर ने शिकायत दर्ज करायी है कि आरोपी अनिल पिता रमेश यादव निवासी सोनतलाई और रमेश यादव सोनतलाई ने उसके साथ मारपीट की, गालियां देकर जान से मारने की धमकी दी है।
gold01018

Sai Krishna1

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!