गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी

होशंगाबाद। पुलिस के पास गाली गलौच कर जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज हुई है। पुलिस के अनुसार फौजदार बिल्डिंग के सामने मेन रोड बालागंज में अशोक पिता प्रकाश बिल्लौरे 21 वर्ष निवासी बकरी मोहल्ला इटारसी ने शिकायत दर्ज करायी है कि राजा, कपिल जाटव, भूरा आटो चालक और एक अन्य अज्ञात ने उसके साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी है।
इसी तरह से ईदगाह मोहल्ला में गाली गलौच कर मारपीट करने और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत संदीप पिता चिंता रैकवार 26 वर्ष निवासी फूटा कुआ होशंगाबाद ने दर्ज कराते हुए कान्हा रैकवार, सुनील रैकवार, लल्लू रैकवार पर मारपीट का आरोप लगाया है। सिवनी मालवा पुलिस थाने में गौतम पिता चंद्रगोपाल सिंह कीर ने शिकायत दर्ज करायी है कि उसके खेत ग्राम ग्वाड़ी में अवध नारायण पिता धन्नू गोपाल कीर, कोमल पिता अवधनारायण कीर ने उससे गाली गलौच करते हुए लकड़ी से मारा और जान से मारने की धमकी दी है।
इटारसी पुलिस थाने में राधाबाई पति चेतराम रैकवार 30 वर्ष ने शनि मंदिर के पास पुरानी इटारसी में आकश मालवीय 20 वर्ष पर रास्ता रोककर गालियां देने और मारपीट कर जान से मारने की धमकी देने की शिकायत की है। बाबई पुलिस के पास भी राहुल पिता शनिश्वर मीना 37 वर्ष, निवासी गोंदलवाड़ा ने शिकायत दर्ज करायी है कि राजेन्द्र पिता नारायण मीना ने उसके साथ गाली गलौच करते हुए मारपीट की और जान से मारने की धमकी दी है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!