गिरफ्त में आया कुख्यात बदमाश

होशंगाबाद। अड़ीबाजी, अवैध हथियार रखने, हत्या के प्रयास और फिरौती मांगने का आरोपी कुख्यात बदमाश पचमढ़ी पुलिस के हाथ लग गया है। इसके खिलाफ अपराध के कुल सात स्थायी वारंट थे और यह जिलाबदर था। इसे मुखबिर की सूचना पर चंपक झील के पास से घेराबंदी करके गिरफ्तार किया है।
पुलिस अधीक्षक अरविन्द सक्सेना के मार्गदर्शन, एएसपी राकेश खाखा के नेतृत्व एवं एसडीओपी रणसिंह के निर्देशन में पचमढ़ी थाना प्रभारी सतीश अंधवान व उनकी टीम ने पकड़ा है। सतपुड़ा की रानी में शांति के प्रयासों में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है। कुख्यात बदमाश राशिद उर्फ मोटा जिला बदर की अवधि के दौरान पचमढ़ी में घूम रहा था। इस पर अड़ीबाजी, अवैध हथियार रखना, हत्या का प्रयास, फिरौती मांगना व अन्य अपराध के कुल 7 स्थाई वारंटी भी हैं। थाना प्रभारी के नेतृत्व में उपनिरीक्षक रविन्द्र पाराशर आरक्षक महेश साहू, अतुल शर्मा, नीलेश कीर, वासुदेव पवार, देवेन्द्र मालवीय ने रात्रि लगभग 11:30 बजे मुखबिर की सूचना पर आरोपी राशिद उर्फ मोटा पिता फिरोज खान 31 वर्ष, निवासी गांधीगंज पचमढ़ी को चंपक झील के पास घेराबंदी कर पकड़ा है।
वह जिला बदर अवधि के दौरान अपने परिवार से मिलने आया था। आरोपी राशिद उर्फ मोटा को जिला बदर के आदेश का उल्लंघन करने पर मध्यप्रदेश सुरक्षा अधिनियम 1990 की धारा 14 के अंतर्गत कार्यवाही की गई। आरोपी के विरूद्ध थाना पचमढ़ी मे सन् 2007 से अब तक बलवा मारपीट, हत्या का प्रयास, अड़ीबाजी करना, अवैध हथियार रखना जैसे 16 गंभीर अपराध दर्ज हंै। सन् 2014 में भी आरोपी का जिला बदर किया था लेकिन उसकी आदतों में कोई सुधार नहीं हुआ। आरोपी को विभिन्न न्यायालयों ने लगभग 7 स्थाई वारंट बलवा, मारपीट, हत्या का प्रयास जैसे गंभीर अपराधों के लिये जारी किये हैं।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!