गुणवत्तापूर्ण और शीघ्रता से काम करने के दिए निर्देश

इटारसी। मुख्यमंत्री अधोसंरचना से करीब पांच नालों का निर्माण तीन करोड़ रुपए की लागत से कराया जा रहा है। पिछले वर्ष तत्कालीन विधानसभा अध्यक्ष डॉ. सीतासरन शर्मा और नगर पालिका अध्यक्ष श्रीमती सुधा अग्रवाल ने इन नालों के लिए भूमिपूजन किया था। इन नालों का निर्माण कार्य जारी है, जिनका निरीक्षण आज सीएमओ अक्षत बुंदेला ने पुरानी इटारसी में किया।
पुरानी इटारसी में बारिश के दौरान बाढ़ का पानी लोगों के घरों में न घुसे, गलियां जलमग्न न हों, इसके लिए इस क्षेत्र में दो बड़े नालों का निर्माण कार्य चल रहा है। इन नालों का निर्माण करीब साठ लाख रुपए से हो रहा है। इन नालों का निरीक्षण करने आज सीएमओ अक्षत बुंदेला पहुंचे थे। इस दौरान पुरानी इटारसी के वरिष्ठ नागरिक मंच के सदस्यों ने भी सीएमओ को क्षेत्र की रोड और नालियों की समस्याएं बतायीं।
सीएमओ श्री बुंदेला ने उपयंत्री संतोष सिंह बैस के साथ मुख्यमंत्री अधोसंरचना से बनने वाले नालों के अलावा पूर्व से बने दो अन्य नालों का भी निरीक्षण किया। बता दें कि कुछ दिन पूर्व ट्रैक्टर स्क्रीम के सामने नालों पर स्लैब नहीं होने की समस्या यहां के नागरिकों ने प्रशासन के समक्ष लेकर आए थे। आज सीएमओ श्री बुंदेला ने इस नाले को भी देखा और उपयंत्री श्री बैस को यहां स्लैब डालने के लिए एस्टीमेट बनाने को कहा।
सीएमओ ने देवल मंदिर के पास स्थित नाला, गगन-मगन से आचार्य मंगल भवन तक बनने वाले नाले सहित करीब तीन नाले देखे और उनका कार्य गुणवत्तापूर्ण करने और प्रॉपर तरीके से बनाने को कहा ताकि पानी का बहाव उचित तरीके से हो सके। सीएमओ ने बताया कि उन्होंने यहां वरिष्ठ नागरिक मंच के सदस्यों के अनुरोध पर नालों का निर्माण और अन्य समस्याएं देखी हैं।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!