घूम रहे बुजुर्ग से छुरा जब्त, बुजुर्ग की मौत

झोपड़ी में आग से सारा सामान जला
इटारसी। जीआरपी ने आज दोपहर रेलवे स्टेशन के मुसाफिरखाने से एक बुजुर्ग को गिरफ्तार कर उससे छुरा जब्त कर 25 आम्र्स एक्ट की कार्रवाई की। जब आरोपी को थाने लाकर पूछताछ की तो उसने एक चोरी भी कबूल की है।
आरोपी मो. जाफर पिता शेख मोहम्मद 62 वर्ष, निवासी मंडीदीप ने बताया कि उसने 24 अप्रैल को अक्षय शर्मा निवासी बरोनी बिहार की पत्नी का पर्स चोरी किया था। वे 10761 एक्सप्रेस से हबीबगंज जा रहे थे। पर्स में तीन मोबाइल और बीस हजार रुपए नगद थे। जीआरपी ने आरोपी से मोबाइल जब्त कर प्रकरण पंजीबद्ध किया तथा कोर्ट से उसे रिमांड पर लिया है। आरोपी से अभी ओर भी चोरियों का खुलासा हो सकता है।

बुजुर्ग की मौत
आज सुबह जयस्तंभ चौक के पास एक बुजुर्ग का शव मिला है। हुलिए से वह भिखारी प्रतीत होता है। आसपास के लोगों ने भी बताया कि वह भीख मांगा करता था। पुलिस ने सोनू पिता दुर्गाप्रसाद की सूचना पर बुजुर्ग का शव बरामद कर पोस्टमार्टम कराया। युवक सोनू ने अपने दोस्तों की मदद से बुजुर्ग का अंतिम संस्कार भी कराया है।

it26418 5

झोपड़ी में आग से सारा सामान जला
नयायार्ड स्थित बकरी मोहल्ला में बीती रात एक झुग्गी में आग लगने से घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। मकान मालिक दीपक कामले और उनकी पत्नी मंगला कामले ने बताया कि वे अस्पताल में भर्ती हैं, उनके पास सूचना आयी कि उनकी झुग्गी में आग लगी है। वे पहुंचे तो मोहल्ले वालों ने प्रयास करके आग बुझा दी थी। सूचना पर नगर पालिका की दमकल भी पहुंच गई थी। इस बीच सूचना पर डायल 100 भी पहुंची और उनको पथरोटा थाने में शिकायत करने का सुझाव दिया। उन्होंने बताया कि आग से घर में रखा सारा सामान जलकर राख हो गया। उनके पास खाने-पीने का सामान तक नहीं बचा है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!