चलती ट्रेन में सवा करोड़ से अधिक के जेवरात चोरी

इटारसी। पंजाब मेल एक्सप्रेस एसी कोच में मुंबई से इटारसी की यात्रा कर रहे एक सेल्स एजेंट का सोने से भरा बैग अज्ञात चोरों ने काट कर उसमें रखे करीब 1 करोड़ 35 लाख रुपए के जेवरात चोरी कर लिए हैं। घटना का पता युवक को तब लगा जब इटारसी स्टेशन ट्रेन पहुंचने पर यहां से ट्रेन बदलने के लिए वह बैग उठाकर उतरने की तैयारी कर रहा था। उसे बैग हल्का लगा तो युवक ने जब बैग तत्काल खोलकर देखा। बैग का एक कोना कटा हुआ था और बैग के अंदर रखे हुए साढ़े 4 किलो के जेवरात नहीं थे।
घटना की जानकारी फरियादी ने तत्काल जीआरपी थाना इटारसी में की है। जीआरपी ने बताया कि मुंबई निवासी पंकज पिता भंवरलाल कटारिया, नामक 37 वर्षीय युवक अपने साथी विनम्र पड़वे के साथ बैतूल के एक व्यापारी की साढ़े चार किलो जेवर की डिलेवरी करने पंजाब मेल एक्सप्रेस से इटारसी आ रहा था। दोनों कल्पना गोल्ड मुंबई के कर्मचारी हैं। जब ट्रेन इटारसी के करीब पहुंची तो युवक ने जब अपना सीट के नीचे रखा बैग उठाया तो उसका वजन कम था। उसको शक होने पर बैठ को खोला तो बैग में रखे सोने के आभूषण गायब थे। युवक मुंबई के व्यापारी से यह जेवर लेकर बैतूल के जा रहा था। बैग में साढ़े चार किलो जेवरात थे। उसे इटारसी स्टेशन उतरने के बाद ट्रेन बदलकर बैतूल जाना था। लेकिन इटारसी रेलवे स्टेशन पर ही घटना होने की जानकारी के बाद जीआरपी शिकायत करने पहुंचा था।
जीआरपी के थाना प्रभारी बीएस चौहान के अनुसार व्यापारी की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर लिया है। जल्दी ही आरोपियों की तलाश की जाएगी। चोरी गए सोने की कीमत करीब सवा करोड़ से अधिक बतायी जा रही है। जीआरपी मामले की जांच करने जल्द ही एक टीम मुंबई भेजने वाली है। इसके साथ ही सायबर सेल से मोबाइल की कॉल डीटेल मांगी जा रही है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!