जंगलों में लग रहे थे दांव, फिर हुआ ये

खुली डीपी से लगा बैल को करंट
इटारसी। सतपुड़ा पर्वत श्रंखला में अमझिरा के घने जंगलों में ताश की बाजी लग रही थी, केसला पुलिस को सूचना मिली तो पुलिस पहुंच गई और इटारसी के चार लोग दांव लगाते धर दबोचे गए। पुलिस ने इनके पास से 6200 रुपए जब्त किए हैं।
पुलिस के अनुसार अमझिरा रोड के जंगल में रात करीब 10 बजे ताश के पत्तों पर दांव लग रहे थे। पुलिस को सूचना मिली तो जाकर घेराबंदी की और मालवीयगंज निवासी सलमान खान, राहुल रैकवार, राजा खुरंगा, शादीलाल अग्रवाल को धरदबोचा। इनके पास से छह हजार रुपए से अधिक की राशि और ताश की गड्डी जब्त की।

it160718 6
खुली डीपी से लगा बैल को करंट
नाला मोहल्ला में आज शाम एक खुली डीपी के पास केबल के संपर्क में आ जाने से एक बैल को तेज झटका लगा और वह बेहोश हो गया। किसी तरह से वह केबल के संपर्क से हटा। सूचना मिलने पर साईंराजा गौशाला के सेवकों एवं वार्ड के लोगों ने बैल को तत्काल उपचार दिलाया, तो बैल की हालत में सुधार हुआ।
उल्लेखनीय है कि शहर में कई जगह खुली डीपी खतरा बनी हुई हैं। बिजली विभाग को जानकारी होने के बावजूद इनमें ढक्कन नहीं लगाए जा रहे हैं। खुली डीपी से कल ही हरदा जिले के एक गांव में चार भैंस करंट से मर गईं थी, आज एक बैल भी बमुश्किल बचाया जा सका। विभागीय अधिकारियों को तत्काल इस ओर ध्यान देना चाहिए ताकि जनहानि न हो।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!