अपडेट : जंगल में टकराए दो ट्रक तो ये हुआ हाल

इटारसी। सतपुड़ा के बागदेव क्षेत्र में सुबह कोहरे के बीच दो ट्रकों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गयी। घटना में ट्रक के सामने का हिस्सा बुरी तरह से टूटकर बिखर गया। इसमें एक ट्रक के चालक की मौत हो गई जबकि दूसरे ट्रक चालक को यहां डॉ. श्यामा प्रसाद मुखर्जी शासकीय अस्पताल में उपचार के लिए लाए हैं।
मृत ट्रक चालक का नाम केवटराम डेहरिया पिता सालिकराम 52 वर्ष है, जो चांदामेटा छिंदवाड़ा का रहने वाला है। घायल चालक का नाम प्रहलाद राय गुर्जर पिता चितरलाल 25 वर्ष है, जो रायपुर से जयपुर जा रहा था। प्रहलाद ग्राम कोटाज, तहसील कोटरी भीलवाड़ा राजस्थान का रहने वाला है। घायल के पैर और सिर में चोट है। बताया जा रहा है। इसके साथ क्लीनर भी घायल हुआ है। जबकि जिस ट्रक का चालक मृत हुआ है, उसका क्लीनर भाग गया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल लाए हैं।
एनएच 69 पर बागदेव चौकी के पास ट्रकों के एक्सीडेंट की घटना सुबह साढ़े सात बजे के आसपास की बताई जा रही है। घटना में दो ट्रकों की आमने-सामने टक्कर हुई है। घटना में बैतूल तरफ जा रहे ट्रक के ड्राइवर की मौत हो गई जबकि इटारसी तरफ आ रहे ट्रक का ड्राइवर गंभीर घायल है। टक्कर से ड्राइवर डेढ़ घंटे तक स्टीयरिंग के पास फंसा रहा। जेसीबी बुलाकर डेढ़ घंटे के रेस्क्यू से दूसरे ड्राइवर की जान बचायी जा सकी है। घायल ड्राइवर को शासकीय अस्पताल इटारसी में उपचार के लिए लाया गया है। पूरे आपरेशन में एम्बुलेंस 108 के अमित पटेल, सचिन मेहतो, केसला 108 के अनूप दहारिया, नवीन मेहतो व अन्य ने खासी मशक्कत की।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!