जगह-जगह हुआ डॉ.सीतासरन शर्मा का स्वागत

इटारसी। विधानसभा टिकट मिलने के बाद पहली बार गृह नगर इटारसी पहुंचे मप्र विधानसभा के अध्यक्ष और भाजपा प्रत्याशी डॉ.सीतासरन शर्मा का यहां उनके समर्थकों ने गर्मजोशी से स्वागत किया। दोपहर करीब 3 बजे इटारसी पहुंचे डॉ.शर्मा का जगह-जगह स्वागत हुआ, और वे शाम 4:30 बजे घर पहुंच सके। यहां उनके निवास पर भी सैंकड़ों कार्यकर्ता उनका दोपहर से ही इंतजार कर रहे थे। हालांकि डाक्टर शर्मा को अभी पार्टी ने टिकट दिया है, लेकिन जिस तरह से खेड़ा से लेकर देशबंधुपुरा स्थित उनके घर तक उनका विजेता की तरह स्वागत किया गया।

खेड़ा से शुरु हुआ स्वागत
दोपहर करीब 3 बजे डॉ.सीतासरन शर्मा शहर की सीमा खेड़ा पर पहुंचे। यहां यादव समाज के अनेक सदस्यों ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इसके साथ ही साईं कृष्णा रिसोर्ट में डॉ.शर्मा का स्वागत किया गया। औद्योगिक क्षेत्र में उनके समर्थक सजल अग्रवाल के यहां उनका स्वागत किया। पीपल मोहल्ला, पुलिस थाना के पास, जयस्तंभ चौक, गांधी स्टेडियम के पास डॉ. शर्मा के स्वागत के कार्यक्रम रखे गए थे। गांधी स्टेडियम के पास से डॉ. शर्मा उनके निवास तक पैदल ही पहुंचे। यहां भी रास्ते में नगर भाजपा, भारतीय जनता युवा मोर्चा, व्यापारी संघ के प्रतिनिधि, अधिवक्ताओं, पोस्ट आफिस रोड के दुकानदार, महिला मोर्चा के सदस्य, भाजपा अनुसूचित जाति मोर्चा के सदस्यों ने उनका जोरदार स्वागत किया।
it31118 2

चिकित्सा और रोजगार लक्ष्य : डॉ.
अपने स्वागत समारोह के दौरान मीडिया के सवाल पर डॉ.शर्मा ने कहा कि पांच वर्षों में काफी कुछ काम किए हैं, जो सबके सामने हैं। अब मेडिकल कालेज, औद्योगिक क्षेत्र में कुछ बड़ी, कुछ छोटी फैक्ट्री लाकर क्षेत्र के नौजवानों के लिए रोजगार के अवसर बढ़ाने के लिए काम किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जनता ने अब तक आशीर्वाद दिया है, आगे भी मिलेगा ऐसी उम्मीद है, ताकि हम सारे लक्ष्य पूर्ण कर सकें। आने वाले समय में हम अपना होशंगाबाद-इटारसी विधानसभा क्षेत्र को बेरोजगारी मुक्त, स्वस्थ, स्वच्छ, शिक्षित क्षेत्र बनाएंगे। चुनाव में चुनौती के सवाल पर उन्होंने कहा कि चुनाव है तो चुनौती है। हम हर चुनाव को चुनौती के तौर पर लेते हैं। यह लोकतंत्र का युद्ध है, जो सबसे कठिन होता है, इसे हम पूरी ताकत, शिद्दत से लड़ेंगे और मप्र में और कुछ दिनों बाद केन्द्र फिर से भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनाएंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकर्ताओं से उनका कहना है कि ये आने वाले 25 दिन केवल पार्टी के लिए दे दें, पार्टी लगातार 1990 से यहां अजेय रही है, इसे हम कायम रखेंगे और आचार संहिता को पालन करते हुए विनम्रता से चुनाव लड़ेंगे।
gold01018

Sai Krishna1

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!