जहां बिना जांच कोई भीतर नहीं जाता, वहां चोर कैसे घुसे

मिला युवक का शव
इटारसी। केन्द्रीय सुरक्षा संस्थान के आवासीय परिसर में घुसने के लिए भी जहां कड़ी जांच से गुजरना पड़ता है, वहां चोर कैसे घुस गए, पुलिस इस बात की जांच कर रही है। दरअसल, सीपीई के एक कर्मचारी के घर करीब सात लाख रुपए की चोरी होने की सूचना पुलिस के पास आयी है। टीआई विक्रम रजक ने कहा, हमारे पास शिकायत आयी है, मामला जांच में लिया है।
उल्लेखनीय है कि सीपीई के आवासीय कालोनी टाइप वन में रहने वाले फायरमेन मयूर माडलवार ने शिकायत की है कि उसके सूने आवास से चोर करीब तीन लाख की ज्वेलरी और अन्य सामान सहित करीब सात लाख का माल उड़ा ले गए हैं। घटना पंद्रह अगस्त के आसपास की बतायी जा रही है। इसी क्षेत्र में एक अन्य देवेन्द्र सेन के आवास का भी ताला टूटा था। चोरी की शिकायत पुलिस के पास तो आई है, लेकिन पुलिस इस बात की जांच कर रही है कि आखिर कड़ी सुरक्षा के बाद सीपीई परिसर में प्रवेश मिलता है तो चोर कैसे भीतर दाखिल हो गया।
टीआई विक्रम रजक का कहना है कि हमारे पास शिकायत तो आई है। लेकिन जहां सीपीई परिसर में जाने से पूर्व नेशनल हाईवे से लगे मुख्य गेट के पास ही सख्त जांच होती है, कोई भी बाहरी व्यक्ति सीपीई परिसर में नहीं घुस सकता है। वहां के कर्मचारियों को भी जांच से होकर गुजरना पड़ता है तो फिर कैसे कोई चोर परिसर में घुसकर आवासीय कालोनी से चोरी कर सकता है। उन्होंने बताया कि इन्हीं सब बातों की जांच चल रही है। अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता है।

छनेरा के पास मिला युवक का शव
नाला मोहल्ला निवासी और ट्रेन में मूंगफली बेचने वाले एक युवक राजेश पिता जयसिंह घुनवारे का शव छनेरा के पास रेलवे लाइन और नदी के बीच मिला है। यहां उसकी भाभी ने जीआरपी को बताया है कि युवक किसी रहीस खान नामक युवक के साथ घर से गया था। इसके बाद वह लौटा नहीं है। उसकी भाभी को आशंका है कि उसकी हत्या की गई है।

गाली गलौच से मना किया तो मारा
शहर के बंबई वालों की चाल के पास रहने वाले एक युवक को चार युवकों ने सिर्फ इसलिए बुरी तरह से मारा कि उसने नशे में धुत युवकों से गाली गलौच करने से मना किया था। फरियादी देवेश भारद्वाज ने पुलिस को शिकायत करके बताया कि रोहित परते, अजय संतोरे, नितिन वासु और भय्यू पवार नामक युवक नशे में धुत होकर शनिवार की रात उसके घर के पास गाली गलौच कर रहे थे। उसने गालियां देने से मना किया तो चारों ने मिलकर न सिर्फ उसकी बुरी तरह से पिटाई कर दी बल्कि जान से मारने की धमकी भी दी है। मारपीट से उसके दाहिने पैर और हाथ में चोट आयी है।

goldmark14818
Sai Krishna1

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!