ट्रेन की चपेट में आने से मौत, मिला अज्ञात व्यक्ति का शव

इटारसी। रविवार शाम 4 बजे के करीब ओवर ब्रिज स्थित हनुमान मंदिर के पास पहुंची जीआरपी ने अज्ञात 35 वर्षीय युवक का शव बरामद किया है। बताया जा रहा है युवक की मौत ट्रेन के नीचे आने से कटकर हुई है। मामले में जीआरपी को ऐसा कुछ भी प्राप्त नहीं हुआ जिससे उसकी शिनाख्त की जा सके। घटना स्थल खंबा क्रमांक 746/30 पर पहुंची पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल भेज दिया है। मामले में मर्ग कायम कर जांच की जा रही है।

रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात व्यक्ति का शव
नागपुर अप रेल लाइन पर आज एक अज्ञात व्यक्ति का शव पथरोटा पुलिस को मिला है। रेल लाइन पर शव होने की सूचना ट्रैकमेन मुकेश गिरि ने पुलिस को मोबाइल से दी थी।
पथरोटा थाना से मिली जानकारी के अनुसार 18 नवंबर की रात्रि 3:05 बजे सुधीर गौर ने सूचना दी कि ट्रैक मेन मुकेश गिरी मोबाइल से बताया कि खंबा नंबर 749/ से 749/3 के बीच अप रेल्वे लाइन नागपुर इटारसी पटरी के बीच में एक अज्ञात व्यक्ति का शव पड़ा है। सूचना पर मौके पर जाकर देखा तो एक अज्ञात व्यक्ति, उम्र करीब 50 वर्ष का शव पड़ा था। अनुमान है कि ट्रेन से टकराने से सिर बुरी तरह कुचल गया है। उसका चेहरा पहचानने योग्य नहीं है और बदन पर नीली, पीली, सफेद लाइन की फुल आस्तीन शर्ट, ब्राऊन रंग का पेंट पहने है। उसके दाहिने हाथ की दो उंगली पूर्व से खराब लगती है। बगल में पड़ा ब्लू, सफेद पतला कंबल मिला है। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम को भेजा है।
gold01018

Sai Krishna1

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!