डेढ़ वर्षीय मासूस से उसी के फूफा ने किया दुष्कर्म, पुलिस के हत्थे चढ़ा

इटारसी। सीहोर जिले के ग्राम लिमोरा में केसला ब्लाक की डेढ़ वर्षीय मासूम के साथ बलात्कार की घटना हुई है। बच्ची का उपचार सरकारी अस्पताल में चल रहा है। बच्ची के पिता की शिकायत पर पुलिस ने शून्य पर मामला दर्ज करके डायरी नसरुल्लागंज थाना भेज दी। जहां आरोपी को हिरासत में भी ले लिया है। दुष्कर्म करने वाला जीवन नामक 35 वर्षीय आरोपी बच्ची का रिश्ते में फूफा लगता है। बताया जाता है कि उसने शराब के नशे में घटना को उस वक्त अंजाम दिया जब सभी सो रहे थे। बच्ची अपने परिवार के साथ उक्त गांव में अपने फूफा के घर गयी थी। घटना मंगलवार की रात की बतायी जाती है।
बच्ची के पिता का कहना है कि रात में खाना खाकर सभी सो गए थे। रात करीब 9 बजे उसके जीजा ने बच्ची के साथ कुकर्म किया। बच्ची के रोने की आवाज सुनकर सभी जागे और जब बच्ची के पिता ने विरोध किया तो आरोपी ने गालियां दी और हथौड़ा उठाकर मारने दौड़ा। पूरा परिवार इसके बाद पड़ोस के मकान में रहा और बुधवार की सुबह वापस केसला स्थित अपने गांव पहुंच गया। बुधवार को परिजनों ने कुछ नहीं किया लेकिन जब गुरुवार को बच्ची की हालत बिगडऩे लगी तो फोन करके पुलिस को सूचित किया। पुलिस ने तत्काल बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया।
इनका कहना है…
मामले में शून्य पर प्रकरण पंजीबद्ध करके नसरुल्लांगज थाना भेज दिया है। वहां आरोपी को राउंड अप भी कर लिया है। आगे की कार्रवाई वहीं होगी।
शशांक गर्ग, एएसपी

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!