तहसीलदार इटारसी: कोरोना से जंग में हर मोर्चे को बखूबी संभाल रही

तहसीलदार इटारसी: कोरोना से जंग में हर मोर्चे को बखूबी संभाल रही

इटारसी। कोरोना वायरस के संक्रमण की रोकथाम एवं बचाव हेतु स्वास्थ्य विभाग के साथ शासकीय अधिकारी-कर्मचारी भी सेवाभाव से समर्पित होकर दिन रात कार्यरत हैं। ऐसी ही अधिकारी हैं होशंगाबाद जिले की तहसील इटारसी में कार्यरत तहसीलदार तृप्ति पटेरिया।
तहसीलदार तृप्ति पटेरिया ने अपने कर्तव्यों को सर्वोच्च प्राथमिकता देते हुए कर्तव्य पारायणता की मिसाल पेश की है। समूचे इटारसी में लागू लॉक डाउन के दौरान उनके द्वारा एक तरफ आमजनों की सुविधाओं हेतु समुचित व्यवस्था सुनिश्चित की है, वहीं दूसरी तरफ जरूरतमंदों, निराश्रितों के लिए निशुल्क भोजन की पर्याप्त उपलब्धता, दवाईयां एवं उनके निवास की व्यवस्था की है ।
कोरोना वायरस के संक्रमण के प्रसार को रोकने उन्होंने तहसील इटारसी के विभिन्न क्षेत्रो में लॉकडाउन का प्रभावी क्रियान्वयन किया है। जहां उनके द्वारा न केवल लॉक डाउन का कड़ाई से पालन किया जा रहा है, वही दूसरी ओर इटारसी शहर के रहवासियों को कोरोना वायरस के संक्रमण के लक्षणों एवं उससे बचाव हेतु बरतने वाले सावधानियों की जानकारी भी दी जा रही है। श्रीमती तृप्ति पटेरिया द्वारा जरूरतमंदों को मास्क, सैनिटाइजर, स्वल्पाहार, भोजन आदि का भी वितरण किया जा रहा है।
तहसीलदार इटारसी द्वारा तहसील स्तरीय कंट्रोल रूम का प्रभावी क्रियान्वयन किया जा रहा है। साथ ही कॉल सेंटर 104, 181 पर प्राप्त होने वाली शिकायतों का हितग्राहियों से बात करके उनका संतुष्टि पूर्ण समाधान किया जा रहा है। कोरोना वायरस से जंग में तहसीलदार इटारसी जैसे अधिकारियों की सशक्त भूमिका से निश्चित ही हमारी जीत होगी।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!