तीन मकानों के ताले तोड़े, एक में हुई चोरी

इटारसी। चोरों ने गत रात्रि भारतीय जीवन बीमा निगम दफ्तर के पीछे और हरसंगत कालोनी के पास तीन मकानों के ताले तोड़े, लेकिन वे केवल एक मकान में चोरी करने में कामयाब हो सके, दो में केवल ताले तोड़े, मकान मालिक के जागने पर भाग निकले। सूचना के बाद आज पुलिस ने मौके पर जाकर मुआयना किया और जिनके यहां चोरी और चोरी के प्रयास हुए उनको पुलिस थाने आकर शिकायत करने को कहा है।
मिली जानकारी के अनुसार गत रात्रि करीब 3 से 4 बजे के बीच एलआईसी आफिस के पीछे स्थित क्षेत्र में रहने वाले नटराज प्रोटीन्स में टेक्निशियन गोपीचंद पिता नानकराम रैकवार और हरसंगत कालोनी के पास रहने वाले यतीश पिता जगदीश अग्रवाल के घर चोरों ने ताला तोड़ा, लेकिन वे भीतर घुसने में कामयाब नहीं हुए।

it24718 2

इसी क्षेत्र के नरेश भड़ेले पिता श्रीराम भड़ेले का घर सूना था, अत: यहां चोर जेवर, भगवान की चांदी की मूर्ति और नगद राशि ले जाने में कामयाब हो गए। घटना के वक्त नरेश और उनका परिवार अपनी बहन के यहां गृहप्रवेश में शामिल होने बाबई गए थे। इनके यहां से चोर एक मंगलसूत्र, झुमकी एक जोड़, टाप्स दो जोड़, पांच जोड़ी बिछियां, गणेश जी की दो चांदी की मूर्ति, एक लक्ष्मी और एक शंकर जी की चांदी की मूर्ति और नगद 18 हजार रुपए ले जाने में कामयाब हो गए हैं। सूचना पर पुलिस ने मौका-ए-मुआयना किया है।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!