दावा : आजादी के बाद पहली बार बन रही सड़क

इटारसी। नगर के वार्ड 18 में आज एक ऐसी रोड निर्माण का प्रारंभ किया गया जो इससे पहले संभवत: कभी बनी नहीं थी। दावा तो यह किया जा रहा है कि यह आजादी के बाद पहली बार ही बन रही है।
इटारसी में वार्ड 18 में बन रही सड़क को देख वार्ड के नागरिक खुश हो गये हैं। नागरिकों का कहना है कि जब से होश संभाला है, सुबह उठते ही कीचड़ दिखता था। आज कई सालों बाद वार्ड 18 में 3.5 लाख की लागत से करीब 80 मीटर लंबी इस जगह सड़क देखने का अवसर प्राप्त हो रहा है। वार्ड के नागरिकों ने नगर पालिका अध्यक्ष सुधा अग्रवाल का आभार माना है। आज रोड निर्माण कार्य का निरीक्षण करने लोक निर्माण विभाग के सभापति भरत वर्मा, विधायक प्रतिनिधि कल्पेश अग्रवाल, राकेश जाधव, राहुल वर्मा, विक्की चावला, रोमी भदौरिया सहित वार्ड के नागरिक उपस्थित थे। इसी तरह नगर पालिका द्वारा वार्ड 18 में भी सरदार मेडिकल स्टोर वालों के मकान से दुर्गा मंदिर तक 220 मीटर लंबी और करीब 4.5 मीटर चौड़ी सड़क बनायी जा रही है। इसका निरीक्षण भी जनप्रतिनिधियों ने किया है।
शनिवार को ही विधायक प्रतिनिधि कल्पेश अग्रवाल ने नगर पालिका के इंजीनियर और पार्षदों के साथ बाल्मिकी नगर में 18 लाख की लागत से बन रहे शौचालय कार्य का निरीक्षण किया। शनिवार को ले आउट देकर कार्य को तेज गति से प्रारंभ करने के निर्देश नपाध्यक्ष श्रीमती सुधा अग्रवाल ने दिए हैं। निरीक्षण करने सभापति भरत वर्मा, विधायक प्रतिनिधि कल्पेश अग्रवाल, विक्की चावला, राकेश जाधव सहित स्वच्छता दूत मौजूद थे।

CATEGORIES
Share This
error: Content is protected !!